Delhi woman gang-raped over property dispute in Ghaziabad

दरिंदगी की हदें पार! पहले किया सामूहिक बलात्कार फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की रॉड, मन नहीं भरा तो किया ऐसा हाल..

Women Gang Raped in Ghaziabad: आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने नोटिस में कहा कि इस प्रकरण ने उन्हें निर्भया मामले की याद दिला दी। आयोग ने कहा, ‘‘दिल्ली की रहने वाली महिला जूट के बोरे में लिपटी हुई मिली, जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। उसके निजी अंगों में लोहे की रॉड डाली गई।’’

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 19, 2022/5:13 pm IST

नई दिल्ली। Women Gang Raped in Ghaziabad: गाजियाबाद में संपत्ति विवाद के चलते पांच लोगों ने कथित तौर एक महिला से सामूहिक बलात्कार किया । पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरु तेज बहादुर अस्पताल के अधिकारियों के अनुसार महिला की हालत स्थिर है और किसी तरह की अंदरूनी चोट के बारे में पता नहीं चला है। हालांकि अस्पताल के सूत्रों के अनुसार यौन उत्पीड़न के कुछ संकेत मिले हैं और महिला के निजी अंगों में एक “बाहरी वस्तु” मिली है।

राजधानी में दिनदहाड़े किन्नरों के साथ कर दी ऐसी हरकत, कमिश्नर कार्यालय में मचा हंगामा

जूट के बोरे में लिपटी मिली महिला

Women Gang Raped in Ghaziabad: इससे पहले दिल्ली महिला आयोग ने मामले के संबंध में गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया। आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने नोटिस में कहा कि इस प्रकरण ने उन्हें निर्भया मामले की याद दिला दी। आयोग ने कहा, ‘‘दिल्ली की रहने वाली महिला जूट के बोरे में लिपटी हुई मिली, जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। उसके निजी अंगों में लोहे की रॉड डाली गई।’’ गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल के मुताबिक, नंदग्राम थाने के आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर 112 पर 18 अक्टूबर को रात करीब साढ़े तीन बजे कॉल आई, जिसमें कहा गया कि एक महिला आश्रम रोड पर पड़ी है।

ममता हुई शर्मसार, कूड़ेदान में ऐसी हालत में मिली नवजात बच्ची, देखकर लोगों के उड़ गए होश

संपत्ति विवाद के चलते किया सामूहिक बलात्कार

Women Gang Raped in Ghaziabad: उन्होंने कहा कि पुलिस उसे पास के अस्पताल ले गई, लेकिन उसने जोर देकर कहा कि उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया जाए। इसके बाद उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस को दिए अपने बयान में, महिला ने कहा कि वह घटना से एक दिन पहले अपने भाई का जन्मदिन मनाने के लिए गुरुग्राम गई थी। एसपी ने कहा कि उसका भाई उसे वापस घर छोड़ गया जिसके बाद कुछ परिचित लोग उसे वहां से उठाकर ले गए।

Dhanteras 2022: इस धनतेरस राशिनुसार खरीदें ये शुभ चीजें, कभी खाली नहीं होंगे धन के भंडार

Women Gang Raped in Ghaziabad: एसपी ने कहा, कि “शुरुआत में, उसने कहा कि दो लोग थे, लेकिन बाद में उसने बताया कि पांच लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। उनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला और आरोपियों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद है। यह मामला पहले से ही कड़कड़डूमा अदालत में है। मामले की जांच की जा रही है।”

और भी है बड़ी खबरें…