Delhi's Katevra village gets stadium and community health center

Delhi News : दिल्ली के कटेवरा गांव को मिली ये दो बड़ी सौगातें, सीएम केजरीवाल ने की घोषणा

दिल्ली के कटेवरा गांव को मिली ये दो बड़ी सौगातें: Delhi's Katevra village gets stadium and community health center

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 10:09 PM IST, Published Date : March 20, 2023/10:09 pm IST

Delhi’s Katevra village gets stadium and community health center : नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली के कटेवरा गांव में टूटी सड़कों और सीवेज लाइनों की मरम्मत की जाएगी और वहां बच्चों के लिए एक स्टेडियम तथा एक सामुदायिक केंद्र बनाया जाएगा। केजरीवाल ने कटेवरा गांव का दौरा किया और स्थानीय लोगों से मुलाकात की। गांव के लोगों ने नगर निकाय पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पिछले साल दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनावों का बहिष्कार किया था।

read more : एक बार फिर होगी हजारों संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल, भरोसे पर अटल नहीं प्रदेश सरकार, जानें पूरा मामला

 

Delhi’s Katevra village gets stadium and community health center : केजरीवाल ने कहा, “कटेवरा गांव के लोगों ने एमसीडी चुनाव में मतदान नहीं किया और आपको मुझसे नाराज होने का अधिकार है। निवासियों से अगले चुनाव में वोट डालने का आग्रह करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “आप किसी भी राजनीतिक दल को वोट दे सकते हैं। अगली बार बाहर निकलें और अपना वोट डालें। मैं विश्वास दिलाता हूं कि टूटी सड़कों और सीवेज लाइनों की मरम्मत की जाएगी। हम यहां स्कूल के अंदर बच्चों के लिए एक स्टेडियम बनाएंगे। एक सामुदायिक केंद्र भी बनाया जााएगा।

read more : मुस्लिम युवक ने आदिवासी युवती से की शादी, BJP जिला अध्यक्ष समेत 7 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला 

 

Delhi’s Katevra village gets stadium and community health center : उन्होंने आश्वासन दिया कि सरकार श्मशान घाट की मरम्मत करवाएगी और कटेवरा क्षेत्र के तालाबों की भी सफाई कराई जाएगी। दिसंबर, 2022 में जब एमसीडी के चुनाव हुए, तब कटेवरा गांव के निवासियों में से किसी ने भी वोट नहीं डाला था और निकाय के साथ-साथ राज्य सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए चुनावों का बहिष्कार किया था। स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में टूटी सड़कों, बंद नालियों और एमसीडी स्कूलों का मुद्दा उठाया था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers