Weather Update Today

Weather Update Today: देश के कई हिस्सों में घने कोहरे और शीतलहर का सितम, फिलहाल ठंड से राहत के आसार नहीं

Weather Update Today घने कोहरे और शीतलहर की चपेट में देश के कई राज्य, सुबह से ही विजिबिलिटी हुई बहुत कम, देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 09:32 AM IST, Published Date : January 9, 2024/9:26 am IST

Weather Update Today: देश के उत्तर, पश्‍च‍िमी, पूर्वी और मध्‍य भारत के तमाम राज्‍य कोहरे के आगोश में डूबा हुआ है। पूरे देश में कड़ाके की ठंड पर रही है। फिलहाल इन राज्यों को घने कोहरे और हाड़ कंपाने वाली ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। अगले कुछ दिनों तक मौसम ऐसे ही बने रहने के आसार है। देशभर में फिलहाल सीवियर कोल्ड डे के हालात बने हुए है। कई राज्यों में ठंड को देखते हुए स्कूलों के समय में भी बदलाव किया गया है। उधर कई राज्यों में बारिश की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है। घने कोहरे के चलते आज 20 मीटर की विजिबिलिटी रही।

Weather Forecast Today: राजधानी दिल्ली में इस वक्त हाड़ कंपाने वाली ठंड पड़ रही है। पूरा शहर कोहरे के आगोश में खोया हुए है। हाल ही में एक वीडियो अक्षरधाम इलाके का सामने आया है।

Weather Update Today: राजधानी दिल्ली से ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल चल रही है।

Weather Update Today: उत्तर प्रदेश में भी इन दिनों भयानक ठंड पड़ रही है। घने कोहरे के आगोश में डूबा शहर घना कोहरा दिखा। ताजा वीडियो मथुरा से सामने आया है जिसमें में शीतलहर और घना कोहरा दिखाई दे रहा है।

Weather Update Today: जहां एक तरफ अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की जोरो-शोरो से तैयारियां चल रही है तो आज सुबह अयोध्या में भी घना कोहरी दिखा। अयोध्या में भी शीतलहर और घना कोहरे का दौर जारी है।

Weather Update Today: मध्य प्रदेश , उत्तर प्रदेश के अलावा राजस्थान में भी कड़कड़ाती ठंड पड़ रही है। हाल ही में एक वीडियो जयपुर से सामने आया है। ये वीडियो सुबह 8 बजे का बताया जा रहा है। जिसमें घना कोहरा देखने को मिल रहा है।

Weather Update Today: मध्य प्रदेश की बात की जाए तो आज सुबह से इतनै घना कोहरा है कि यहां पास की चीजे देखना भी मुश्किल हो रहा है। ताजा वीडियो राजधानी भोपाल से सामने आया है जिसमें शीतलहर और घना कोहरा जारी है, कोहरे की वजह से विज़िबिलिटी काफी कम हो गई है।

Weather Update Today: मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान के बाद अब एक वीडियो हिमाचल प्रदेश से सामने आया है। यहां लाहौल स्पीति के सिस्सू में तापमान -15 डिग्री सेल्सियस तक गिरने के बाद झील जम गई। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां एक झील हुआ करती थी अब वहां बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है।

जम्मू-कश्मीर में भी लगातार तापमान में गिरावट के कारण श्रीनगर में शीतलहर का प्रकोप जारी है।

ये भी पढ़ें- MP Congress: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, इन जिलों का दौरा कर लेंगे बैठक

ये भी पढ़ें- MLA’s awareness program: राजधानी भोपाल पहुंचे ओम बिरला, प्रबोधन कार्यक्रम में नवनिर्वाचित विधायकों को देंगे मार्गदर्शन

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें