Deputy CM Devendra Fadnavis's wife received blackmail threats

डिप्टी सीएम की पत्नी को ब्लैकमेल करने के आरोप में डिजाइनर गिरफ्तार, जोड़ी गई जबरन वसूली की धारा

Deputy CM Devendra Fadnavis's wife received blackmail threats उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी को ब्लैकमेल करने की मिली धमकी

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 07:47 AM IST, Published Date : March 18, 2023/7:47 am IST

Devendra Fadnavis’s wife received blackmail threats: महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को ब्लैकमेल करने और धमकी देने के आरोप में पुलिस ने महिला डिजाइनर अनिक्षा को गिरफ्तार किया गया। साथ ही महिला डिजाइनर अनिक्षा के खिलाफ जबरन वसूली की धारा जोड़ी गई। इससे पहले अमृता फडणवीस ने एक डिजाइनर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

Read more: पति की नौकरी पाने के लिए पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकार कांप उठेगी आपकी रूह

अमृता फडणवीस का आरोप है कि डिजाइनर अनिक्षा ने अपने पिता के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले को खत्म करने के लिए एक करोड़ रुपए की रिश्वत देने की पेशकश की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने उल्हासनगर से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। आरोप है कि डिजाइनर के पिता ने अमृता फडणवीस को साजिश के तहत फंसाने की धमकी भी दी है।

जानें क्या है मामला

Devendra Fadnavis’s wife received blackmail threats: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृता फडणवीस ने बीती 20 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकायत में फडणवीस ने बताया कि अनिक्षा एक ज्वैलरी और फुटवियर डिजाइनर है और एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान उनकी मुलाकात हुई थी। अमृता फडणवीस ने बताया कि अनिक्षा ने उनसे, उसके उत्पादों का सार्वजनिक कार्यक्रमों में प्रचार करने की अपील की थी। इसके बाद दोनों की कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में मुलाकात हुई।

Read more: निजी क्षेत्र में 75 फीसदी रोजगार सुनिश्चित करने के लिए इस राज्य सरकार ने शुरू किया पोर्टल, रोजगार ढूंढ रहे अभ्यर्थियों को मिलेगा प्लेटफार्म 

पुलिस के मुताबिक, अनिक्षा ने अमृता फडणवीस से बताया कि उसके पिता का कुछ सट्टेबाजों से संबंध है। आरोप है कि अनिक्षा ने फडणवीस से कहा कि वह पुलिस को सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश देकर भी पैसे कमा सकती हैं और पुलिस द्वारा सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई ना करने का आदेश देकर भी पैसे कमा सकती हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें