Devar Bhabhi relationship

देवर और भाभी की हुई आखें चार, पति को पता चला तो हो गया ये कांड, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Devar Bhabhi relationship देवर को भाभी से हुआ प्यार, पति को पता चला तो हो गया ये कांड, भरी पंचायत में कराई शादी

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 02:05 PM IST, Published Date : April 21, 2023/2:04 pm IST

Devar Bhabhi relationship: कहते है प्यार अंधा होता है कब और किससे हो जाए कह नहीं सकते ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जिसमें देवर और भाभी के बीच प्यार परवान चढ़ गया। जब ये बात महिला के पति को पता चली तो उसने ऐसा कुछ किया जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया। बता दें महिला के पति ने देवर यानी अपने छोटे भाई से अपनी ही पत्नी की शादी करा दी।

Devar Bhabhi relationship: अब ये मामाला चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का कहना है कि देवर भाभी ने जो किया, वो अलग बात है, लेकिन फिर पति ने जो कर डाला वो इससे भी ज्यादा चौकाने वाला मामला है। पति के इस फैसले के बाद महिला ने पंचायत के सामने देवर से शादी की बात कही। फिर दोनों पक्ष के बुजुर्गों की सहमति के बाद पंचायत ने शादी का फैसला लिया।

Devar Bhabhi relationship: बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले महिला गुजरात पहुंच गई। यहां सूरत में पति और देवर काम कर रहे थे। यहीं पति को अपनी पत्नी और भाई के संबंधों का पता चला। वह कुछ समझता और समझाता, इससे पहले ही पत्नी अपने देवर के साथ चली गई और दोनों साथ में घर में रहने लगे।

Devar Bhabhi relationship: इसके बाद पति ने बड़ा कदम उठाने का फैसला कर लिया। पति ने अपनी पत्नी की शादी देवर यानी अपने छोटे भाई से कराने का फैसला कर लिया, जिससे वह प्यार करती थी। पति ने दोनों की शादी कराई और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। पति ने कहा कि मैं इन दोनों के बीच में नहीं आना चाहता था। इसलिए शादी करा दी। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। पति का ये फैसला और देवरभाभी का प्यार चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- एक के बाद एक तीन लोगों ने चलते पिकअप से लगाई छलांग, एक की मौके पर मौत 2 गंभीर, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- CBSE 10वीं-12वीं बोर्ड रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट, इस दिन जारी हो सकते परीक्षा परिणाम!

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें