Devar Married with Bhabhi in Front Of Family Member

देवर ने अपनी ही भाभी के साथ रचाई शादी, परिवार वालों के सामने लिए सात फेरे, कुछ दिन बाद भतीजे ने कर दिया ये कांड

देवर ने अपनी ही भाभी के साथ रचाई शादी, परिवार वालों के सामने लिए सात फेरे : Devar Married with Bhabhi in Front Of Family Member

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2024 / 10:49 PM IST, Published Date : March 25, 2024/10:48 pm IST

मुंगेरः Devar Married with Bhabhi बिहार के मुंगेर में एक शख्स ने अपने सौतेले पिता की हत्या कर दी। मृतक ने युवक की मां से दूसरी शादी की थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच लगातार विवाद होता था। इसके बाद उसने अपने चाचा की हत्या कर दी। हत्या के बाद सबूत छिपाने के मकसद से शव को बोरे में बंद कर घर से 200 मीटर दूर स्थित एक कुएं में फेंक दिया।

Read More : राजधानी के इन इलाकों में वाहन पार्किंग करना पड़ेगा भारी, हो सकती है ये बड़ी कार्रवाई, जानिए क्या है वजह

Devar Married with Bhabhi मिली जानकारी के अनुसार कासिम बाजार के मनियाचौराहा निवासी 32 वर्षीय विक्की कुमार शर्मा पांच दिन से लापता था। कुआं से दुर्गंध की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुआं से बोरे में बंद शव बरामद किया। मृतक के पिता अशोक शर्मा सहित अन्य परिजनों ने विक्की कुमार शर्मा की पहचान की। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। इस संबंध में कासिम बाजार थाना में मृतक के पिता अशोक शर्मा के बयान पर हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें मृतक के भतीजे सह सौतेले पुत्र राजा कुमार को आरोपी बनाया गया है।

Read More : मातम में बदली होली की खुशियां, नदी में डूबने से चार लोगों की मौत, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

मामले की जांच के दौरान पता चला कि मृतक विक्की शर्मा के बड़े भाई दीपक शर्मा की मौत करीब 15 वर्ष पहले हो गई थी। सोनी देवी को छह पुत्र और एक पुत्री है। भाई की मौत के दस वर्ष बाद विक्की ने विधवा भाभी सोनी देवी से पांच वर्ष पूर्व शादी कर ली थी। शादी के बाद विक्की किराये के मकान में सोनी देवी और बच्चों को रखता था। लेकिन इस शादी से सोनी देवी का पुत्र राजा कुमार नाखुश रहता था। इसको लेकर राजा ने पूर्व में विक्की शर्मा पर गोली भी चलाई थी।