devar ne bhabhi ka kiya rape

पति ने कराया गर्भपात, देवर रात में करता था मजबूर, सास को बताया तो…

devar ne bhabhi ka kiya rape : राजस्थान के अजमेर से एक बड़ा शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला के साथ रिश्तों की मर्यादा को लांघते हुए देवर ने दुष्कर्म किया है।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 01:16 PM IST, Published Date : December 31, 2022/1:15 pm IST

अजमेर। devar ne bhabhi ka kiya rape : राजस्थान के अजमेर से एक बड़ा शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला के साथ रिश्तों की मर्यादा को लांघते हुए देवर ने दुष्कर्म किया है। राजस्थान में एक विवाहिता ने अपने देवर पर रेप करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि उसका देवर उसके साथ मारपीट करता था और गर्भपात की गोलियां दिया करता था।

Read More : अभिनेत्री रिया का किया गया अंतिम संस्कार, पुलिस के शक के घेरे में आया ये करीबी

दरअसल, ये पूरा मामला अजमेर के रामगंज थाने का है। जहां एक विवाहित महिला ने अपने देवर पर दुष्कर्म, मारपीट और गर्भपात के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसका पति और देवर उसे प्रताड़ित करते हैं।

Read More : पुलिस विभाग में हुआ बड़ा फेरबदल, 11 IPS अधिकारीयों का हुआ तबादला

देवर ने किया दुष्कर्म, पति ने कराया गर्भपात

devar ne bhabhi ka kiya rape : मिली जानकारी के अनुसार अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने रिपोर्ट में बताया है कि उसके पति ने उसे गर्भपात की गोलियां लेने पर मजबूर किया और देवर ने उसके साथ रेप किया। महिला का कहना है कि जब उसने अपनी सास को इस बारे में बताया तो सास ने उसे अनसुना कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता के मुताबिक उसका पति शादी के दो महीने बाद विदेश चला गया था, लेकिन वहां से भी गाली-गलौज देकर उसे प्रताड़ित कर रहा है। पीड़िता का कहना है कि उसका देवर, पति के घर में नहीं होने पर उसके साथ रात बिताने के लिए कहता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें