कांग्रेस सरकार के आते ही रुक जाता है विकास: राजे

कांग्रेस सरकार के आते ही रुक जाता है विकास: राजे

: , June 23, 2022 / 10:17 PM IST

जयपुर, 23 जून (भाषा) राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि अशोक गहलोत सरकार आते ही विकास रुक जाता है। उन्होंने कहा कि राज्य में फिर से भाजपा की सरकार आएगी और विकास करवाएगी।

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजे माउंट आबू में जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रही थी।

यहां जारी बयान के अनुसार राजे ने अगले साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब डेढ़ साल बाद भाजपा की सरकार बनेगी और रुके हुए काम पूरे होंगे।

उन्होंने कहा कि बात माउंट आबू की ही नहीं है पूरे राज्य में सफाई के लिए लोगों को आगे आना चाहिये।लोग स्वच्छता से जुड़ेंगे तब ही प्रधानमंत्री (नरेंद्र)मोदी के स्वच्छ भारत का सपना साकार होगा।

राजे ने कहा कि इसके लिए भाजपा को आगे आना चाहिए और हर जगह सफाई की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। इस बीच, राजे की पहल पर माउंट आबू के भाजपा कार्यकर्ताओं ने घोषणा की कि वे माउंट शहर को स्वच्छ रखेंगे।

इस कार्यक्रम में सांसद देवजी पटेल, विधायक पुष्पेंद्र सिंह राणावत और पूरा राम, पूर्व विधायक ओटा राम देबासी, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री यूनुस खान भी मौजूद थे।

इससे पहले राजे ने अधर देवी और अचलेश्वर महादेव के दर्शन व पूजा अर्चना की।

भाषा पृथ्वी धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)