Dhanashree removed the surname of 'Chahal', fans are making such comments

धनश्री ने हटाया ‘चहल’ का सरनेम, स्पिनर के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

Dhanashree removed the surname of 'Chahal', fans are making such comments : धनश्री ने हटाया 'चहल' का सरनेम, स्पिनर के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 18, 2022/2:24 pm IST

नई दिल्ली। Yuzvendra Chahal and Dhanashree Controversy : भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल पिछले साल भारत के टी20 विश्व कप से बाहर कर दिये थे। जिसके बाद काफी मेहनत के बाद अब उन्होंने खुद को ‘स्पिन जादूगर’ के नाम से भारत को पहली पसंद बनाया है। साथ ही बीते दिनों युजवेंद्र ‘मेन इन ब्लू’ के लिए एक महत्वपूर्ण सदस्य भी रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी पत्नी धनश्री में इंस्टाग्राम में अपना सरनेम बदल दिया है। इसके साथ ही खिलाड़ी चहल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा लिख दिया जिससे सबकी निगाहें उनपर अटक गई है। चहल के इस पोस्ट के बाद से फैंस अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं।

Image

चहल की पोस्ट ने मचाई हलचल

बता दें मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि चहल की पत्नी धनश्री ने इंस्टाग्राम पर अपना सरनेम बदल दिया है। इसके साथ ही ठीक उसी समय चहल ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ पोस्ट कर दिया। दोनों की टाइमिंग लगभग सामान है। ऐसे में कुछ फैंस का कहना है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नाह चल रहा है, जबकि दूसरी ओर कुछ फैंस अच्छी खबर की उम्मीद कर रहे हैं। धनश्री के सरनेम बदलने के बाद चहल ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एख तस्वीर शेयर की। बता दें की चहल की इस पोस्ट में एक चाय या कॉफी का कप रखा हुआ है। साथ ही इस तस्वीर पर लिखा है, ‘न्यू लाइफ लोडिंग…’

चहल की तस्वीर से सोच में पड़ गए फैंस

हालांकि युजवेंद्र चहल ने इस तस्वीर के साथ कोई डिटेल नहीं लिखी थी। ऐसे में उनके फैन्स सोच में पड़ गए कि आखिर यह हो रहा है। कुछ फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि चहल और धनश्री माता-पिता बनने वाले हैं। जबकि, कुछ फैन्स को लगता है कि कपल के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है, क्योंकि धनश्री ने चहल सरनेम हटा दिया है। अब इस मामले में कितनी सचाई है ये तो खुद चहल और धनश्री ही बता सकते हैं।

फैंस करते हैं उनके कंटेंट पसंद

गौरतलब है कि चहल और धनश्री दोनों ही अपने कंटेंट के कारण सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। उनके सभी कंटेंट्स पर धड़ल्ले से लाइक्स और कमैंट्स आते हैं। बता दें धनश्री एक पेशेवर डांसर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके पांच मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है। वहीं, चहल मजाकिया और मजेदार कंटेट इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए साझा करते रहते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें