ms dhoni joining bjp Mahendra Singh Dhoni is going to join BJP

भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के ये पूर्व कप्तान? केंद्रीय गृहमंत्री से मिलाया हाथ, लगाए जा रहे ऐसे कयास

ms dhoni joining bjp क्रिकेट की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी पर कई ​तरह के कयास लगाए जा रहे है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 13, 2022/1:53 pm IST

नई दिल्ली – ms dhoni joining bjp :  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को आज पूरा विश्व जानता है। भले ही धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा दिया हो लेकिन आज भी इनके पूरी दुनिया में फैंस फैले हुए हैं। मिस्टर कूल के नाम से पहचान बनाने वाले धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम को दुनिया की नंबर वन टीम बनाया है। वहीं इस समय धोनी को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन गए हैं।

read more : नए साल में नए रूप में नजर आएगी ‘इंडिया का छोटा ताजमहल’, जानिए कहां है ‘बीबी का मकबरा’

धोनी थामेंगे राजनीति का दामन?

ms dhoni joining bjp क्रिकेट की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी पर कई ​तरह के कयास लगाए जा रहे है। : क्रिकेट की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी पर कई ​तरह के कयास लगाए जा रहे है। क्रिकेट से अलविदा कहने के बाद अब ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि धोनी राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। यह बात कितरी सच है या कितनी झूठ इसका अंदाजा लगा पाना काफी मु​शिकल हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह भारत के केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर में दोनों एक दूसरे से हाथ भी मिला रहे हैं। हालांकि तस्वीर को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि यह तस्वीर किसी कार्यक्रम की हैं जहां दोनों की मुलाकात हुई हो। और यह मुलाकात सिर्फ पहचान तक सीमित हो।

read more : Delhi MCD Election 2022 : AAP ने नहीं दिया टिकट, नाराज नेता चढ़ गए बिजली के खंभे पर और करने लगे ऐसा काम, वीडियो वायरल 

चेन्नई में हुई दोनों की मुलाकात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में धोनी को अमित शाह से हाथ मिलाते हुए देखा जा रहा है। वहीं जानकारी अनुसार बताया जा रहा हैं कि यह दोनों के बीच की यह मुलाकात दोनों की मुलाकात चेन्नई में एक इवेंट के दौरान हुई थी। मौका था इंडिया सीमेंट्स की 75वीं वर्षगांठ का, जो कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के स्वामित्व वाली कंपनी है। श्रीनिवासन आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के भी मालिक हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें