Digvijay singh tweet on Pulwama Attack

पुलवामा अटैक की बरसी पर कांग्रेस नेता के ट्वीट ने मचाया बवाल, एजेंसियों पर उठाए सवाल

Digvijay singh tweet on Pulwama Attack पुलवामा अटैक की चौखी बरसी आज, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने खड़े किए सवाल

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 11:44 AM IST, Published Date : February 14, 2023/11:44 am IST

Digvijay singh tweet on Pulwama Attack: भोपाल। आज 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में हमला हुआ था जिसमें 44 जवान शहीद हुए थे। आज पुलवामा अटैक की चौथी बरसी है। पुलवामा हमले के शहीदों को पीएम मोदी से लेकर कई नेताओं ने उनकी शहादत पर उन्हें याद किया है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शहीदों को श्रद्धांजलि के साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया।

दिग्विजय सिंह ने ने किया ट्वीट

Digvijay singh tweet on Pulwama Attack: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि आज हम उन 40 सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया विफलता के कारण शहीद हो गए थे। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे उम्मीद है कि सभी शहीद परिवारों का पुनर्वास मिल गया होगा।

4 साल पहले हुए था हमला

Digvijay singh tweet on Pulwama Attack: बता दें कि 14 फरवरी 2019 को एक आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के आज चार साल हो गए हैं, लेकिन इसके जख्म आज भी ताजा हैं। पीएम मोदी ने शहीदों को याद किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि उन वीरों को याद करा रहा हूं, जिन्हें हमने पुलवामा में खो दिया था। हम उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे।

ये भी पढ़ें – पेंशनरों के लिए खुशखबरी! होली से पहले महंगाई राहत में होगी वृद्धि, खाते में बढ़कर आएगी राशि

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें