'तलाक मौत से ज्यादा तकलीफदेह'.. 12 साल बाद टूट गई महाभारत के 'कृष्ण' की शादी

‘तलाक मौत से ज्यादा तकलीफदेह’.. 12 साल बाद टूट गई महाभारत के ‘कृष्ण’ की शादी

'तलाक मौत से ज्यादा तकलीफदेह'.. 12 साल बाद टूट गई महाभारत के 'कृष्ण' की शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : January 18, 2022/12:58 pm IST

मुंबई। ऐतिहासिक सीरियल ‘महाभारत’ के अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने 12 वर्ष के बाद पत्नी स्मिता से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। वाइफ पेशे से IAS अधिकारी हैं। कपल का रिश्ता सितंबर 2019 में टूटा था। इनकी दो ट्विन बेटियां हैं जो मां स्मिता के साथ इंदौर में रह रही हैं। एक इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने वाईफ स्मिता संग अलग होने की बात के बारे में बताया।

पढ़ें- रात में बस ये एक काम करके मजबूत करें इम्यूनिटी.. हारेगा ओमिक्रॉन

अपने एक इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने कहा, “हां, मैंने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए सितंबर 2019 में फाइल किया था। मैं उन गहराइयों में नहीं जाना चाहता कि किस कारण हम दोनों अलग हुए। इस वक़्त केस अदालत में है। मैं केवल इतना ही बोल सकता हूं कि तलाक, मौत से भी अधिक शक्तिशाली होता है, विशेष तौर पर तब जब आप एक खालीपन के साथ रह रहे होते हैं।”

पढ़ें- देश में 23 जनवरी को पीक पर होगा कोरोना? 7 लाख से ज्यादा मामले आ सकते हैं सामने.. IIT प्रोफेसर का बड़ा दावा 

बच्चों पर इन चीजों का बुरा प्रभाव पड़ता है तथा उसके जिम्मेदार माता-पिता ही होते हैं।” वही ट्विन बेटियों से चर्चा के सवाल पर नीतीश भारद्वाज ने कहा कि मैं इसपर कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा कि मुझे उनसे बातचीत करने या मिलने की स्वतंत्रता है अभी है या नहीं। हालांकि, रिश्ते के टूटने की बात को लेकर जब स्मिता को सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

पढ़ें- ये क्या.. बलि के दौरान काट दी बकरे को पकड़ने वाले की गर्दन, धड़ से अलग कर दिया सिर

वही शादी के रिलेशनशिप पर नीतीश भारद्वाज ने कहा, “मैं इस इंस्टीट्यूशन में विश्वास रखता हूं, मगर मैं इस मामले में भाग्यशाली नहीं रहा हूं। सच बताऊं तो शादी टूटने की कई वजह हो सकती हैं। कई बार आप अपने साथी के एटीट्यूड से समझौता नहीं कर पाते हैं तो कभी कम्पैशन की कमी रह जाती है। कभी ईगो आड़े आ जाता है तो कभी आपकी सोच नहीं मिलती है। जब भी रिश्ता टूटता है तो उसमें बच्चे सफर करते हैं।

पढ़ें- 2500 से ज्यादा आईटीआई इंस्ट्रक्टर की भर्ती.. 35,400- 1,12,400 रुपए प्रति माह सैलरी.. आवेदन आज से शुरू.. ऐसे करें रजिस्ट्रेशन 

 

 
Flowers