Doctors removed steel glass after surgery on patient's stomach

मलद्वार में फंस गई ऐसी चीज कि टॉयलेट भी नहीं कर पा रहा था युवक, कर रहा था ये काम, जानकर डॉक्टर भी रह गए हैरान

Steel glass found in patients stomach : शख्स के शौच के रास्ते में फंसा था स्टील ग्लास, जब डॉक्टर ने की जांच तो रह गए हैरान, फिर...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 9, 2022/12:47 pm IST

पटना।  Steel glass found in patients stomach  : पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे एक शख्स की जब डॉक्टर ने जांच की तो हैरान ही रह गए। दरअसल युवक के पेट में दर्द की वजह स्टील ग्लास का मलद्वार में फंसने की वजह से हो रहा था। जब डॉक्टर को पता चला तो हैरान रह गए। आखिर ये कैसे हुआ। फिलहाल डॉक्टर ने हिम्मत दिखाई और सफलतापूर्वक सर्जरी कर युवक की जान बचा ली।

यह भी पढ़ें: Dhanteras 2022 : धनतेरस के दिन जरूर करें ये काम, घर में होगी धन की बरसात…

Steel glass found in patients stomach : मेडिकल फील्ड में यूं तो कई चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं लेकिन पटना के PMCH में सामने आए नए मामलों ने डॉक्टरों की धड़कने ही बढ़ा दी थी। डॉक्टरों ने जब पेट के अंदर की स्थिति देखी तो वो भी हैरान रह गए। दरअसल स्टील का ग्लास युवक के मलद्वार में फंसा था जिसे जटिल ऑपरेशन कर बाहर निकाला गया और मरीज की जान बचाई गई।

यह भी पढ़ें: युवती ने प्यार करने से किया इंकार, तो दिलजले आशिक ने कर दिया ऐसा काम, ले जाना पड़ा अस्पताल

Steel glass found in patients stomach : अस्पताल के सुपरिटेंडेंट और सर्जरी विभाग के एचओडी प्रोफेसर आईएस ठाकुर ने 22 वर्षीय युवक रितेश कुमार के सर्जरी के लिए आनन-फानन में 11 सदस्यीय डॉक्टरों की टीम गठित की। वहीं सर्जरी करने को लेकर विचार किया। पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ आईएस ठाकुर ने बताया कि ऑपरेशन काफी रिस्क से भरा था लेकिन ये उम्मीद थी कि सफलता जरूर मिलेगी और कुशलता से सर्जरी किया गया। डॉक्टरों के सफल सर्जरी पर अब मरीज और उनके परिजन डॉक्टरों को धन्यवाद दे रहे हैं और राहत महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल : समय रहते कर ले ये काम, जल्दी बनेंगे धनवान

और भी है बड़ी खबरें…