'Don't give food to those who voted for PM Modi' : CM Kejriwal

CM Kejriwal to Women Voters: ‘पीएम मोदी को वोट देने वालों को न दे भोजन’, सीएम केजरीवाल ने महिला मतदाताओं से कही चौंकाने वाली बात

CM Kejriwal to Women Voters : इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने महिला मतदाताओं से कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 12:04 PM IST, Published Date : March 10, 2024/12:04 pm IST

नई दिल्ली : CM Kejriwal to Women Voters : देश में अब से कुछ महीनों बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। भाजपा-कांग्रेस समेत सभी दल आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। देश के पीएम नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के दिग्गज नेता लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और भाजपा के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। ऐसे में विपक्ष भी लगातार पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साध रही है। इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने महिला मतदाताओं से कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission News in Hindi: सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी पर लगी मुहर! इस दिन खाते में आएगा पैसा

पति मोदी-मोदी करें तो ना दे भोजन

CM Kejriwal to Women Voters :  दरअसल, आम आदमी पार्टी ने शनिवार को दिल्ली के सिविक सेंटर में आयोजित महिला सम्मान समारोह के साथ अपने इलेक्शन कैंपेन की शुरुआत कर दी है। इस दौरान सीएम केजरीवाल महिला मतदाताओं को पतियों को समझाने का फॉर्मूला भी बताया है। उन्होंने कहा है कि अगर आपका पति मोदी-मोदी करे तो उसे रात का खाना मत देना और अपने सिर की कसम दे देना। इसके बाद तो हर पति को अपनी पत्नी की बात माननी पड़ेगी। केजरीवाल ने कहा कि 18 साल से अधिक उम्र की सभी महिलाओं को 1,000 रुपए देने की AAP सरकार की योजना उन्हें आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनाएगी। केजरीवाल बोले कि एक ही परिवार में यदि कई पात्र महिलाएं हैं, तो वे सभी योजना का लाभ उठा सकती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp