प्रेमी को छोड़कर किसी और के साथ इश्क लड़ा रही थी प्रेमिका, पता चलते ही..

प्रेमी को छोड़कर किसी और के साथ इश्क लड़ा रही थी प्रेमिका, पता चलते ही लड़के ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया ये कांड, जानिए पूरा मामला

Girlfriend Burnt Alive: शक को लेकर हत्या की ये घटना यूपी के हरदोई जिले की है, जहां प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका को जान से मारने की नियत से हाथ व दुपट्टे से गला दबा दिया और मृत समझने पर पहचान छिपाने के उद्देश्य से ज्वलनशील पदार्थ व पराली डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : January 13, 2023/7:48 pm IST

Girlfriend Burnt Alive: हरदोई । श्रद्धा हत्याकांड के बाद से रिश्तों पर भरोसा करना आसान नहीं रहा। इसी बीच एक ऐसी घटना सामने आई है जेसे सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। दरअसल, प्रेमिका के चरित्र पर प्रेमी मात्र को शक हुआ तो ऐसी सजा दी जिसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। आरोपी शख्स ने बताया कि उसे अपनी प्रेमिका का किसी अन्य व्यक्ति से संबंध होने का शक था, जिसके कारण उसने इस घटना को दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया।

इस हसीना के बैक पोज के सामने फेल हुईं मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले – 49 की उम्र में कितना ही…

प्रेमिका को जिंदा जलाया

Girlfriend Burnt Alive: शक को लेकर हत्या की ये घटना यूपी के हरदोई जिले की है, जहां प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका को जान से मारने की नियत से हाथ व दुपट्टे से गला दबा दिया और मृत समझने पर पहचान छिपाने के उद्देश्य से ज्वलनशील पदार्थ व पराली डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने साथ में उसका मोबाइल भी ले गए थे। मामले का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि 7 जनवरी को हरियावां थाना क्षेत्र के शाहपुर बिनौरा के निकट डगरहा पुलिया के पास अज्ञात महिला का अधजला शव मिला था। इस सूचना पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया था और ब्लाइंड मर्डर की सनसनीखेज घटना के खुलासे के लिए एसपी द्वारा कई टीमों का गठन किया था।

सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार, खिलौनों से खेलने की उम्र में कर गई ये कांड

मुखबिरों की मदद से मिली जानकारी

Girlfriend Burnt Alive: एसपी ने बताया कि जिले में कहीं भी महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं थी, इसलिए यह ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। इसके बाद मुखबिरों की मदद से जानकारी मिली कि यह शव अमजद निवासी रसूलपुर थाना मझिला की हो सकती है। पुलिस टीम द्वारा मृतिका के पिता को बुलाकर शिनाख्त कराई गई तो उसने अपनी बेटी के शव की पहचान की और बताया कि उसकी बेटी आफरीन बेगम उर्फ अफसाना का निकाह तसमीर के साथ हुआ था और यह निकाह लगभग 12 वर्ष पूर्व हुआ था, लेकिन उसकी बेटी 3 वर्ष पूर्व गांव के ही युवक शराफत बशीर के साथ चली गई थी जिसके बाद उसका अपनी बेटी से कोई भी संपर्क स्थापित नहीं किया हुआ था।

जरा सी बात पर भड़का सनकी, दो लोगों पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, फिर जो हुआ..

ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी

Girlfriend Burnt Alive: मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी व अन्य के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया और जांच पड़ताल शुरू कर दी, जिसमें पता चला कि शराफत ने अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी थी। पुलिस को सूचना मिलते ही आरोपी शाहाबाद तिराहे से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है। ब्लाइंड मर्डर के खुलासे के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। इस खुलासे के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह व सीओ हरियांवा शिल्पा कुमारी भी मौजूद रहीं. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers