Drill machine fired on student's hand for not reciting two hills

नाराज अनुदेशक ने छात्र के हाथ पर चलाई ड्रिल मशीन, परिजनों के उड़े होश, देखें वायरल वीडियो

Drill machine fired on student's hand for not reciting two hills एक अनुदेशक ने दो का पहाड़ा नहीं सुनाने पर ड्रिल मशीन चलाने की कोशिश की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 25, 2022/8:14 pm IST

Drill machine fired on student’s hand: कानपुर। उत्तरप्रदेश के जिले कानपुर में प्राइमरी स्कूल के एक शिक्षक ने संवेदनहीनता की सभी हदें पार कर दी। उच्च प्राथमिक विद्यालय मॉडल प्रेम नगर में एक अनुदेशक ने दो का पहाड़ा नहीं सुनाने पर ड्रिल मशीन चलाने की कोशिश की। बच्चे की चीख सुन एक छात्र ने स्विच ऑफ कर दिया।

Read more: Car Modify Rule: कार में ये बदलाव किए तो सस्पेंड होगा लाइसेंस, साथ ही जब्त हो जाएगी आपकी गाड़ी 

बच्चा भले ही मामूली रूप से जख्मी हुआ, लेकिन वह बाल-बाल बच गया और वहां के बच्चों में दहशत का माहौल है। मामले की जानकारी मिलते ही बीएसए और खंड शिक्षा अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। वहीं, स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने बताया कि मैडम उससे रोज झाड़ू पोछा भी लगवाती हैं।

जानें पूरी घटना

Drill machine fired on student’s hand: बता दें कि घटना उच्च प्राथमिक विद्यालय मॉडल प्रेम नगर की है। जहां आईबीटी संस्था के अनुदेशक ने कक्षा पांच के छात्र विवान को 2 का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा। वहीं, जब छात्र 2 का पहाड़ा नहीं सुना पाया तो शिक्षक ने गुस्से में आकर छात्र के हाथ पर ड्रिल मशीन चाल दी, जिसके बाद छात्र दर्द से कराहने लगा। इसके बाद स्कूल की ही एक शिक्षिका ने छात्र का मामूली उपचार कर उसे घर भेज दिया। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि ना तो शिक्षिका ने इस बारे में किसी उच्च अधिकारी को जानकारी दी और ना ही छात्र को टिटनेस का टीका लगवाया।

छात्र ने बताई आपबीती

Drill machine fired on student’s hand: छात्र विवान ने बताया कि अनुज सर ने उसे दो का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा था। वहीं, जब वह नहीं सुना पाया तो उन्होंने उसके हाथ पर ड्रिल मशीन चला दी। इतने में ही पास खड़े छात्र कृष्णा ने पीछे से ड्रिल मशीन का प्लग निकाल दिया, लेकिन इससे पहले ही छात्र चोटिल हो चुका था। इसके बाद शिक्षिका अलका त्रिपाठी ने मामूली उपचार कर उसे घर भेज दिया।

Read more: Most expensive drugs in the world: ये है दुनिया की सबसे महंगी दवा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश 

वहीं, शुक्रवार को अभिभावकों ने स्कूल में आकर जमकर हंगामा किया। जिससे मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा। वहीं, मामला की जानकारी होते ही बीएसए सुरजीत कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मामला गंभीरता से लेते हुए अनुदेशक को स्कूल से हटाया जा रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers