Driver burnt alive, many seriously injured in road accident

जिंदा जलकर हुई चालक की मौत, कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल, ट्रैक्टर और टैंकर के बीच हुई भिड़ंत

Driver burnt alive in road accident : देर रात भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग बुरी तरह से

Edited By: , November 29, 2022 / 08:03 PM IST

सीतापुर: Driver burnt alive in road accident : देर रात भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग बुरी तरह से घायल भी हुए है। इस भीषण सड़क हादसे में टैंकर चालाक जिंदा जल गया। यह हादसा ट्रैक्टर ट्रॉली और ज्वलनशील पदार्थ से भरे टैंकर में भिड़ंत होने से हुआ है। इस भिड़ंत के बाद वाहनों में आग लग गई।

यह भी पढ़े : एक्टिंग की दीवानगी..! वकालत छोड़ बनी इंडस्ट्री की ‘पंजाबी कुड़ी’ दिखा रही जलवे

टैंकर और धान से भरे ट्रैक्टर में हुई भिड़ंत

Driver burnt alive in road accident : मिली जानकारी के अनुसार, घटना रेउसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिसवां मार्ग पर मूरतपुर गांव से सामने आई। सीतापुर के एसपी सुशली घुले के द्वारा जानकारी दी गई कि शुगर फैक्ट्री का एथेनॉल से भरा टैंकर धान से भरे ट्रैक्टर से टकरा गया। हादसे के बाद वाहन पलट गया और उसमें आग लग गई। फिलहाल आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। आपको बता दें कि बिसवां रेउसा मार्ग पर मूरतपुर के पास में थानगांव 5 लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से धान लादकर सीतापुर मंडी की ओर जा रहे थे। इसी बीच सामने से आ रहे टैंकर की टक्कर ट्रैक्टर ट्रॉली से हो गई। टैंकर पलटने के बाद उसमें आग लगी और तकरीबन एक घंटे तक आग की भयानक लपटे वहां पर उठती रहीं।

यह भी पढ़े : दशहरा से दो दिन पहले राम की नगरी में ‘आदिपुरुष’ की एंट्री, जानें कितने बजे आएगा 500 करोड़ी फिल्म का टीजर 

कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर पाया काबू

Driver burnt alive in road accident : इस भीषण आग को देखकर कोई भी वहां जाने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाया। स्थानीय लोगों के अनुसार तकरीबन आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी वहां पर पहुंची। फायर की टीम ने पहुंचते ही बचाव कार्य शुरू किया और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वहीं इस बीच घायल लोगों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। घायलों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। अधिकारियों की ओर से बताया गया कि आग की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर 5 फायर टेंडर पहुंचे जिनकी मदद से ही आग पर काबू पाया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें