prabhas pan india film AdiPurusha teaser will release today 6 pm

दशहरा से दो दिन पहले राम की नगरी में ‘आदिपुरुष’ की एंट्री, जानें कितने बजे आएगा 500 करोड़ी फिल्म का टीजर

दशहरा से दो दिन पहले राम की नगरी में 'आदिपुरुष' की एंट्री, जानें कितने बजे आएगा : prabhas pan india film Adi Purusha teaser will release today 6pm at ayodhya

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:14 pm IST

मुंबई । साहो और राधेश्याम जैसी असफल फिल्म देने के बाद प्रभास कमबैक करने की तैयारी में जुट गए है। वे अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को किसी भी स्थिती में फेल होना नहीं देना चाहते। शायद इसी वजह से इस बार प्रभास ने आदिपुरुष के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज तक नहीं दी है। बाहुबली फिल्म की तरह आदिपुरुष में प्रभास को शरद केलकर आवाज देंगे। ऐसे में इस फिल्म को लेकर हिंदी बेल्ट दर्शक खासा उत्साहित है।

यह भी पढ़े :  अपनी मन पसंद पढ़ाई करने के लिए पैसा नहीं बनेगा बाधा, यहां से स्कॉलरशिप लेकर कर सकते है अपने सपने पूरे 

फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा लेकिन टाइमिंग के बारें में मेकर्स ज्यादा कुछ नहीं डिटेल नहीं दिए है। ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म का टीजर शाम 5 बजे के बाद रिलीज किया जाएगा। आज आदिपुरुष की टीम भगवान राम नगरी अयोध्या पहुंची है। बीते दिनों फिल्म का पहला पोस्टर आउट किया गया था। जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया।

यह भी पढ़े :  दर्दनाक हादसा! चीख-पुकार और चारों तरफ पसरा मातम, देखें हादसे की पहली वायरल तस्वीरें

फिल्म में भगवान राम  के किरदार में प्रभास, सीता के रोल में कृति सैनन, लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह और रावण के रोल में सैफ अली खान दिखाई देंगे। प्रभास को भगवान श्री राम के कैरेक्टर में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। तानाजी जैसी बेहतरीन फिल्म बनाने के बाद फैंस को ओम राउत से काफी उम्मीदें है। वहीं सैफ अली खान हमेशा से ही निगेटिव रोल में दमदार परफॉमेंस देते है। फिल्म का ट्रेलर आपको टीसीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल में देखने को मिलेगा।