drunken husband killed his wife and daughter

पत्नी और बेटी के साथ रोज करता था ऐसा काम, फिर एक दिन शराब के नशे में उतार दिया मौत के घाट

Drunk husband kills his wife and daughter तेलंगाना के जयशंकर भूपालपल्ली जिले में एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 06:29 PM IST, Published Date : March 30, 2023/6:29 pm IST

Drunk husband kills his wife and daughter: हैदराबाद। तेलंगाना के जयशंकर भूपालपल्ली जिले में एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। यह घटना बुधवार रात भूपालपल्ली नगरपालिका सीमा में हुई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने कहासुनी के बाद अपनी पत्नी और बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान 43 वर्षीय रमा और इंटरमीडिएट की 17 वर्षीय छात्रा चंदना के रूप में हुई है।

Read more: एक बार फिर महिंद्रा ने मारी बाजी! देशी SUV के इतने लाख यूनिट्स की बिक्री पर बना नया रिकॉर्ड 

नशे की हालत में घर लौटे आरोपी रमना चारी ने पत्नी से और शराब खरीदने के लिए पैसे देने की मांग की। मना करने पर वह उसके साथ मारपीट करने लगा। गरमागरम बहस के दौरान, व्यक्ति ने एक कुल्हाड़ी उठाई और रमा पर हमला किया। जब चंदना मां को बचाने आई तो उसने उस पर भी हमला कर दिया। लोगों ने बताया कि ऐसा रोजाना होता था।

Read more: OMG! श्मशान घाट में अवैध शराब भट्टी, इस तरीके से ले जाते थे दारू, लोग झुक कर करते थे प्रणाम 

Drunk husband kills his wife and daughter: यह सब देख रमना चारी का नौ वर्षीय बेटा चीखने लगा। पड़ोसियों ने वहां पहुंचकर लड़के को बचाया। जिसके बाद पड़ोसियों ने रमना चारी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भूपालपल्ली सरकारी अस्पताल भेज दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers