नशे में धुत रईसजादी बेटियों ने खड़ी कार को मारी टक्कर, फिर किया जमकर हंगामा, चालक की मौके पर मौत

नशे में धुत रईसजादी बेटियों ने खड़ी कार को मारी टक्कर, फिर किया जमकर हंगामा! Drunken nobles Girls hit a parked car

Edited By: , May 22, 2022 / 10:39 PM IST

अंबाला: Drunken Girls hit car दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। दरअसल बड़े घर की दो बेटियों ने अपने रेंज रोवर कार से रोड किनारे खड़ी कार को टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों युवतियां नशे में धुत थीं। वहीं, जब इन लड़कियों से जब पुलिस और लोगों ने बात करने की कोशिश की तो दोनों अपनी अमीरी का रौब दिखाने लगीं। यहां तक कि महिला पुलिस कर्मियों से मारपीट भी की।

Read More: शैलेश लोढ़ा के बाद अब ये एक्ट्रेस छोड़ेंगी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’! जानकर फैन्स को लग सकता है झटका

रईसजादी बेटियों ने कार को मारी टक्कर

Drunken Girls hit car मिली जानकारी के अनुसार रईस घराने की दो बेटियां नशे में धुत होकर दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर फर्राटे भर रहीं थी। इसी दौरान रास्ते में उन्होंने सड़क किनारे खड़ी एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार का चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पुलिस पहुंची तो लड़कियों ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की। उनकी वर्दी पर लगी नेम प्लेट भी उखाड़ डाली। इसके बाद बड़ी मुश्किल से नशे में धुत लड़कियों को थाने ले जाया गया। फिलहाल पुलिस ने लड़कियों को हिरासत में ले कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read More: पूरे गांव में थी चाचा ससुर और बहू के इश्क के चर्चे, चढ़ा प्यार का परवान तो उठाया ये कदम

कार चालक की मौके पर मौत

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान लड़कियां बार बार खुद को बड़े घर की औलाद बता रही थीं। सभी को अपने रुपयों का धौंस दिखा रही थीं। जब उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया तो वहां भी उन्होंने जमकर ड्रामा किया। रेंज रोवर में सवार दोनों लड़कियां शराब के नशे में धुत थी या नहीं इसकी पुष्टि तो मेडिकल के बाद ही होगी। लेकिन थाने में बैठ कर भी उनके तेवर ढीले नहीं हुए। लिहाजा वो मीडिया का कैमरा देख पहले तो मुंह छुपाने लगी फिर उन्होंने उलटा पुलिसकर्मियों पर ही आरोप लगाने शुरू कर दिए।

Read More: दो कारों की बीच जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत, ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा 

नशे में धुत थी युवतियां

इस दुर्घटना में हिमाचल नंबर की जिस गाड़ी को टक्कर मारी गई उसमें चार लोग सवार थे। टक्कर इतनी भीषण थी की कार चालाक की मौके पर ही मौत हो गई। कार में दो बच्चे थे जो टक्कर के कारण कार से बाहर जा के गिरे। कार सवार महिला ने घायल अवस्था में ये पूरी दास्तां मीडिया के कैमरे के आगे ब्यान की। हाईप्रोफाइल इन दोनों युवतियों ने पुलिस को खूब छकाया और अपने वकील और माता पिता के आने तक पुलिस को अपने बारे में कोई जानकारी ना देने की जिद पर अड़ी रहीं।

Read More: दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सात फेरे से पहले अचानक गायब हुई दुल्हन