After Shailesh Lodha Munmun Dutta will be Left TMKOC

शैलेश लोढ़ा के बाद अब ये एक्ट्रेस छोड़ेंगी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’! जानकर फैन्स को लग सकता है झटका

शैलेश लोढ़ा के बाद अब ये एक्ट्रेस छोड़ेंगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'! After Shailesh Lodha Munmun Dutta will be Left TMKOC

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:00 am IST

मुंबई: Munmun Dutta Lefts TMKOC कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पॉपुलर शो में से एक है। इस शो को हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं। लेकिन बीते ​कुछ दिनों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर ग्रहण लगा हुआ है। दरअसल शो के किरदार एक के बाद एक इस सीरियल को अलविदा कह रहे हैं। बता दें कि हाल में ही शो के तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा ने सीरियल को बाय-बाय कर ही दिया है। इसी बीच खबर आ रही है कि एक और एक्ट्रेस अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कहने वालीं है।

Read More: दो कारों की बीच जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत, ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा 

मुनमुन दत्ता कहेंगी शो को अलविदा?

Munmun Dutta Left TMKOC मिली जानकारी के अनुसार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के भी शो छोड़ने के आसार बन रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि मुनमुन दत्ता को बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। इस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने का मतलब है कि मुनमुन इस शो को अलविदा कह सकती हैं।

Read More; पूरे गांव में थी चाचा ससुर और बहू के इश्क के चर्चे, चढ़ा प्यार का परवान तो उठाया ये कदम

बबीता जी पर फिदा हैं जेठा लाल

सिर्फ एक शो की बदौलत मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आज घर-घर में फेमस हो चुकी हैं। लोग उन्हें मुनमुन दत्ता कम बल्कि बबीता जी के नाम से ज्यादा जानते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी की हर अदा पर जेठालाल फिदा है लेकिन मुनमुन दत्ता की अदाओं के लाखों दीवाने हैं। अगर मुनमुन इस शो का हिस्सा बनती हैं तो यकीनन जनता का भी खूब मनोरंजन होने वाला है।

Read More: दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सात फेरे से पहले अचानक गायब हुई दुल्हन

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है मुनमुन दत्ता

34 साल की मुनमुन दत्ता ने अभी शादी नहीं की है और वो फिलहाल अपनी लाइफ को काफी इन्जॉय कर रही हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से पहले भी वो कुछ सीरियल्स में नजर आई थीं लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी इसी शो से मिली। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने खूबसूरत वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Read More: दूसरी बार दुल्हन बनेंगी राखी सावंत, नए बॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से कर ली सगाई! 

 
Flowers