the woman did such a scandal

मासूम बच्चे से इस कदर हुआ लगाव कि नई नवेली दुल्हन ने कर दिया ऐसा कांड, जानकर पुलिस भी हुई हैरान

Due to attachment to an innocent child, the woman did such a scandal बच्ची को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:42 PM IST, Published Date : December 4, 2022/9:42 pm IST

Due to attachment to an innocent child: रोहतक। हरियाणा के रोहतक जिले के इस्माईला गांव में महज चार महीने पहले शादी करके उत्तर प्रदेश के देवरिया से आई नई नवेली दुल्हन को चार साल की मासूम बच्ची से इस कदर लगाव हो गया कि उसने उसको अपने पास रखने के लिए उसका अपहरण कर लिया।

आनन-फानन में पुलिस हरकत में आई और साइबर सेल की मदद से मोबाइल की लोकेशन से महिला को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल महिला से पूछताछ जारी है, जिसे अदालत में पेश किया जाएगा।

Read more: इनकम टैक्स भरने वालों को मिली बड़ी राहत, अब इतने दिन तक भर सकते हैं ITR 

इस वजह से बच्ची को किया अगवा

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली आंचल की रोहतक जिले के इस्माईला गांव में महज चार महीने पहले पवन से शादी हुई थी। पड़ोस में चार साल की मासूम लक्षी उसके पास खेलने के लिए जाती थी। जिसके बाद आंचल को इस लड़की से कुछ ज्यादा ही लगाव हो गया लेकिन आंचल इस्माईला गांव में नहीं रहना चाहती थी और उसका कोई बच्चा भी नहीं था।

इस वजह से उसने लक्षी का अपहरण करने की ठान ली और शनिवार शाम को लक्षी का हाथ पकड़कर अपने साथ ले गई। परिजनों को जब लक्षी नहीं मिली तो घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया जिसमें आंचल मासूम बच्ची को अपने साथ ले जाती हुई दिखाई दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस भी हरकत में आ गई।

मासूम बच्चे को ऐसे किया गया बरामद

Due to attachment to an innocent child: हालांकि आंचल ने अपना मोबाइल बंद कर रखा था, लेकिन जैसे ही वह दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो उसने अपना मोबाइल ऑन किया। मोबाइल ऑन होते ही साइबर सेल के पास आंचल की लोकेशन पहुंच गई। जिस पर पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हुई और दिल्ली पुलिस तथा रेलवे पुलिस से भी संपर्क साध लिया। लोकेशन आनंद विहार रेलवे स्टेशन की थी।

Read more: ‘मेरे नजदीक नहीं आता’ कहकर शादी के चार साल बाद पत्नी ने थाने में तोड़ी चुप्पी, बताई ये वजह… 

जहां रात लगभग 11:30 बजे पुलिस ने आंचल को गिरफ्तार करते हुए बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया। वहीं जांच अधिकारी अनूप सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी थी और समय रहते लोकेशन मिलने के चलते अपहरणकर्ता आंचल को गिरफ्तार कर लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें