Due to unemployment, the young man was not getting the girl, the broker got married with Rs 3.5 lakh

बेरोजगारी के चलते युवक को नहीं मिल रही थी लड़की, दलाल ने 3.5 लाख रुपए लेकर कराई शादी, 11 दिन बाद हुई फरार

Due to unemployment, the young man was not getting the girl, the broker got married with Rs 3.5 lakh

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 3, 2021/10:23 pm IST

बांसवाड़ाः राजस्थान के बांसवाड़ा से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले एक बेरोजगार युवक को अपने शादी के लिए साढ़े तीन लाख रुपए देने पड़े। इसके बाद भी शादी के 11 दिनों के बाद दुल्हन फरार हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की शादी में बेरोजगारी आड़े आ रही थी। किसी तरह दलालों के माध्यम से महाराष्ट्र के अहमदनगर रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी। बहरहाल युवक और उनके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

read more :  कैंसर पीड़ित मां के इलाज के नाम पर 40000 रुपए में किया 12 साल की बच्ची की वर्जिनिटी का सौदा, देह व्यापार में धकेलने की थी तैयारी

दरअसल, बांसवाड़ा के वैभव गुर्जर (36) पुत्र तेजकरण गुर्जर बेरोजगार है। उनके शादी के लिए कोई रिश्ते नहीं आ रहे थे। जिसके बाद मां ने यहां भचेड़िया के एक व्यक्ति से संपर्क किया है। जिसके बाद उन्होने शादी कराने के लिए साढ़े 3 लाख रुपए की मांग की। वैभव के परिवार ने मुंह मांगी कीमत देकर हाउसिंग बोर्ड के सिद्धि विनायक मंदिर में करीब 12 दिन पहले पूनम प्रकाश सिंधे के साथ फेरे करवा दिए।

READ MORE : लव लाइफ में बेहद केयरिंग और बेस्ट होते हैं इन 5 राशियों के लोग, चेक करें अपने पार्टनर की ​राशि

21 सितम्बर को पूनम प्रकाश शिंदे और वैभव गुर्जर की कोर्ट मैरिज करा दी गई। शनिवार शाम को वह घर में नहीं दिखी। उसकी राह देख-देख कर एक घंटा गुजर गया। फिर भी पूनम नहीं दिखी। परिवार वालों ने कोतवाली पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस युवती की तलाश कर रही है।