dulhan ne kiya ye kand

शादी के बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड, पूरे परिवार मिले इस हालत में, देखकर दूल्हा भी रह गया दंग

शादी के बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड, पूरे परिवार मिले इस हालत में, देखकर दूल्हा भी रह गया दंग! bride absconded after marriage

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 09:16 PM IST, Published Date : March 26, 2023/4:50 pm IST

जयपुर। dulhan ne kiya ye kand राजस्थान के जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल छोड़कर फरार हो गई। बताया जा रहा है कि परिवार वालों को नशीला पदार्थ खिलाई थी। जिसके बाद परिवार के सदस्यों के बेहोश होने के बाद दुल्हन भाग गई। बेहोशी हालत में देखकर दूल्हे ने परिवार को अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद दुल्हन के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर फरार दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है।

Read More: वायनाड से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गाँधी? उपचुनाव की आहट पर उठने लगी आवाज, जानें कांग्रेस की रणनीति

dulhan ne kiya ye kand दरअसल, यहां रहने वाले एक 33 साल के युवक प्राइवेट जॉब करता है। 18 मार्च को उसकी शादी मध्यप्रदेश के 28 साली की युवती से हुई थी। दोनों के परिजनों की मौजूदगी में कोर्ट में उनकी मैरिज हुई थी। नई नवेली दुल्हन को लेकर वह अपने घर आ गए थे। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था।

Read More: ऑल इंडिया स्टील कॉन्क्लेव में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- स्टील सेक्टर को आगे बढ़ाने छत्तीसगढ़ सरकार तत्पर 

24 मार्च को घर पर दादी, पापा-मम्मी, बहन और पत्नी को छोड़कर वह अपनी जॉब पर चले गए। जॉब पर जाने के 2.30 घंटे बाद करीब 10: 30 बजे पत्नी से कॉल पर बात हुई। बातचीत होने पर उसने बताया कि मम्मी की तबीयत कुछ ठीक नहीं है। इस पर उसने बताया कि मम्मी को बीपी की शिकायत रहती है, ठीक हो जाएगी। कुछ देर बाद तबीयत पूछने के लिए पत्नी को कॉल किया। बार-बार कॉल करने पर पत्नी ने नहीं उठाया।

bride absconded after marriage

Read More: माता-पिता ने अपने दो बच्चों के साथ कर ली ख़ुदकुशी, पुलिस ने किया हैरान करने वाली वजह का खुलासा

दोपहर करीब 1 बजे महिला किराएदार को कॉल कर पत्नी से बात करवाने की कहा। महिला किराएदार के अंदर जाकर देखा तो सब लोगों के बेहोश होने की बात बताई। पता चलने ही घर पहुंचकर परिवार को संभालता तो सभी बेहोश मिले। आस-पड़ोसियों की मदद से परिवार को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। घर पर पत्नी को ढूंढा, लेकिन उसका पता नहीं लगा। कॉल करने पर मोबाइल भी स्विच ऑफ था।

Read More: Patwari Vacancy 2023: पटवारी के पद पर निकली बंपर भर्ती, अभ्यर्थियों को आवेदन करने का अंतिम मौका

परिवार के सदस्यों को होश आने पर पूछा। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब 11 बजे बहू ने खाना खिलाया था। उसके बाद वह बेहोश हो गए। उन्हें बाद क्या हुआ उसका नहीं पता। सोने-चांदी के गहने, कैश और कीमती सामान संभालने पर घर पर ही मिले। खोह नागोरियान थाने में पीड़ित ने नई नवेली दुल्हन के महज 6 दिन बाद ही परिवार को बेहोश कर घर छोड़कर भागने का मामला दर्ज करवाया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक