Dumka Rape Case: One More Girl Found Hanging in Tree After Rape

Dumka Rape Case: दुमका की एक और बेटी लटकी मिली पेंड़ पर, शाहरुख के बाद अरमान ने की घिनौनी करतूत

Dumka Rape Case: दुमका की एक और बेटी लटकी मिली पेंड़ पर! Dumka Rape Case: One More Girl Found Hanging in Tree After Rape

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 4, 2022/10:06 am IST

दुमका: झारखंड के दुमका जिले में 14 वर्षीय आदिवासी लड़की का शव एक पेड़ से लटका मिला। मामले में परिजन ने एक व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर लड़की का यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। नाबालिग की मां ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक इलाके में उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया और हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया गया।

Read More: US Plane Hijack: हाईजैक हुआ विमान, पायलट गिरफ्तार, वॉलमार्ट में क्रैश करवाने की थी तैयारी

पुलिस अधीक्षक अंबर लाकड़ा ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘आरोपी की पहचान अरमान अंसारी के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मजदूरी करता है।’’ उन्होंने कहा कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 302 (हत्या) और एससी/एसटी अधिनियम और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुख जताया है।

Read More: ‘बेबी पकोड़ा’…ठहरिए ये कोई डिश नहीं, बल्कि है बच्चे का नाम, जानिए कौन हैं ये जिसने अपने बच्चे का नाम रखा ऐसा

सोरेन ने ट्वीट किया,‘‘दुमका की घटना से मैं बहुत दुखी हूं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मैंने दुमका पुलिस को (पीड़िता के परिवार के लिए) न्याय सुनिश्चित करने के लिए सख्त कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।’’ भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर दावा किया कि आरोपी ने कथित तौर पर बलात्कार के बाद लड़की को पेड़ से लटका दिया।

Read More: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश बनकर किसान से उगाही करने के आरोप में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक