ED issues summons to Congress President, these issues will be

ED ने कांग्रेस अध्यक्ष को किया समन जारी, इन मुद्दों पर होगी पूछताछ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 15, 2022/7:48 pm IST

Karnataka Congress President summoned : बेंगलुरु – प्रवर्तन निदेशालय ने कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके. शिवकुमार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन जारी किया है। ईडी के इस कदम पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने समन के समय पर सवाल उठाया। मायसूर से शिवकुमार ने अपने ट्वीट में जानकारी दी कि, भारत जोड़ो यात्रा और चल रहे विधानसभा सत्र के बीच उन्होंने मुझे फिर से ईडी के सामने पेश होने के लिए समन जारी किया है। मैं जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हूं। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : केंद्रीय मंत्री ने बेगूसराय में हुए गोलीकांड को लेकर मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कह डाली इतनी बड़ी बात 

Karnataka Congress President summoned : कर्नाटक विधानसभा का सत्र चल रहा है, शिवकुमार राज्य में भारत जोड़ो यात्रा के आगमन की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस साल अगस्त में, दिल्ली की एक अदालत ने ईडी द्वारा दर्ज 2018 मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवकुमार और अन्य आरोपी व्यक्तियों को जमानत दी थी।

read more : SSC घोटाले में सीबीआई का एक्शन, दिल्ली और कोलकाता में इतने स्थानों पर मारा छापा 

Karnataka Congress President summoned :जानकारी अनुसार शिवकुमार ने भारी मात्रा में नकदी उत्पन्न की थी और अन्य सह-आरोपियों के साथ कर चोरी के लिए एक आपराधिक साजिश रची थी और बेंगलुरु से दिल्ली नकदी को ले जाया गया था। जांच एजेंसी ने कहा था कि आयकर विभाग ने 2 अगस्त, 2017 को दिल्ली में आरोपी व्यक्तियों की विभिन्न संपत्तियों पर तलाशी और जब्ती अभियान चलाया था, जिसमें 8,59,69,100 रुपए की नकदी जब्त की गई थी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers