ED money laundering case satyendra jain bail application dismissed 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सत्येंद्र जैन को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

money laundering case: दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोर्ट से फिलहाल कोई राहत नहीं मिली है। उनकी मुश्किलें नहीं थम रही..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 18, 2022/2:16 pm IST

दिल्ली । money laundering case: दिल्ली सरकार के  स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोर्ट से फिलहाल कोई राहत नहीं मिली है। उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राउज एवेन्यू की विशेष सीबीआई कोर्ट ने जैन की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

Read More : अग्निपथ योजना: केंद्र की योजना पर मुख्यमंत्री का कटाक्ष, कहा- इस सरकार से उम्मीद भी क्या की जा सकती है ?

बता दें कि सत्येंद्र जैन को ईडी ने 30 जून को गिरफ्तार किया था। इससे पूर्व मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रहे ED की टीमों ने सत्येंद्र जैन से संबंधित ठिकानों पर छापेमारी की थी। ED की टीम ने दिल्ली एनसीआर में सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगियों से संबंधित कई जगह छापेमारी की थी।

Read More : अग्निपथ योजना: अग्निपथ की आग में झुलस रहे 13 राज्य, 1 की मौत, बिहार बंद का ऐलान

सत्येंद्र जैन ने जमानत याचिका दायर की है, जिस पर दिल्ली की कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। बता दें कि 57 साल के सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद ईडी ने उनसे जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। ईडी की ओर से छापेमारी के दौरान करीब 2.85 करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति और सोने के 133 सिक्के बरामद किए जाने का दावा किया था।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

money laundering case:  ईडी ने शुक्रवार को करीब 10 जगह रेड की थी। इनमें आवासीय के साथ ही व्यावसायिक लोकेशंस भी शामिल हैं। कहा जा रहा है कि जिन ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की, उनमें एक नामी स्कूल के प्रमोटर्स भी शामिल हैं। सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया था। सत्येंद्र जैन को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में 30 मई के दिन गिरफ्तार किया था। सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस साल 2017 में दर्ज हुआ था।