Elvish Yadav got bail

Elvish Yadav Got Bail : कोर्ट से एल्विश यादव को मिली जमानत, 5 दिन पहले हुई थी गिरफ्तारी

Elvish Yadav got bail : गौतम बुद्ध नगर की लुक्सर जेल में था बंद ऐसीजीएम जय हिन्द सिंह ने एलवीश यादव को बेल दी है।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 04:57 PM IST, Published Date : March 22, 2024/4:50 pm IST

Elvish Yadav got bail : एल्विश यादव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। जिला न्यायालय ने एल्विश यादव को बड़ी राहत दी है। गौतम बुद्ध नगर जिला न्यायालय द्वारा एल्विश यादव को दी गई बेल एनडीपीएस एक्ट वे वन्य जीव सुरक्षा में एल्विस यादव को नोएडा पुलिस ने भेजा था। जेल में पिछले5 दिन से गौतम बुद्ध नगर की लुक्सर जेल में था बंद ऐसीजीएम जय हिन्द सिंह ने एलवीश यादव को बेल दी है।

read more : Leopard Video : तेंदुए ने किया गाय का शिकार, बीच सड़क पर बनाया अपना आहार, देखें वीडियो 

Elvish Yadav got bail : बता दें कि एल्विश यादव को 17 मार्च को गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी के मामले में पूछताछ के लिए उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया था, लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बाद में कोर्ट ने 14 दिनों के लिए उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। यूट्यूबर और बिग बॉस OTT 2 विजेता एल्विश यादव के वकील प्रशांत राठी ने कहा, “बेल पर सुनवाई हुई थी, कोर्ट ने ऑर्डर पास कर दिया है। अदालत ने उन्हें (एलविश यादव को) 50,000 रुपये की दो जमानत राशि पर जमानत दे दी है…”

 

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने स्टेटमेंट दिया और बताया कि इस केस में दो और गिरफ्तारियां हुई हैं। इनका नाम ईश्वर और विनय है। ईश्वर राहुल सपेरा से लगातार बात करता रहता था और उसका अपना हॉल है, जहां वो सांपों का जहर मंगाता था। विनय, ईश्वर यादव का खास दोस्त है और अक्सर साथ में रहते हैं। इनकी आपस में सांठ-गांठ थी। ये सांपों के जहर का आदान-प्रदान करते थे।

एल्विश यादव पर केस दर्ज

एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 284, 289, 120बी और वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट-1972 की धारा 9, 39, 48, 49, 50, 51 के तहत केस दर्ज हुआ है। इस मामले में एनडीपीएस एक्ट की धाराएं तब बढ़ा दी गईं, जब आरोपियों से बरामद सांपों के जहर की जांच हुई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers