Big success for security forces, three terrorists killed in encounter

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को किया ढेर

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को किया ढेरः Big success for security forces, three terrorists killed in encounter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 16, 2022/9:25 pm IST

श्रीनगर : Big success for security forces जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और अनंतनाग जिलों में बृहस्पतिवार को सुरक्षाबलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षाबलों ने मंगलवार को कुलगाम के मिशीपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आतंकवाद रोधी अभियान शुरू किया।

Read more : सरकारी नौकरियों की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी, 35 हजार से एक लाख तक मिलेगी सैलरी 

Big success for security forces उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों के साथ शुरुआती गोलीबारी के बाद आतंकवादी मिशीपुरा के सामान्य इलाके में ठिकाना बदलने में कामयाब रहे। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि हालांकि, सुरक्षाबलों ने घेरा बनाए रखा और तलाश अभियान जारी रखा, जिसके परिणामस्वरूप बृहस्पतिवार को फिर से गोलीबारी हुई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

Read more : भतीजी से बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में कारोबारी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, साल 2007 से लूट रहा था आबरू

प्रवक्ता ने कहा कि पड़ोसी अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में भी आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एक और मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक सुरक्षाबलों का अभियान अभी भी जारी है।