Case registered against businessman for repeatedly Rape niece

भतीजी से बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में कारोबारी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, साल 2007 से लूट रहा था आबरू

भतीजी से बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में कारोबारी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला! Case registered against businessman for repeatedly Rape niece

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 16, 2022/9:39 pm IST

मुंबई: repeatedly Rape niece मुंबई पुलिस ने अपनी भतीजी के साथ 2007 से कई बार कथित रूप से दुष्कर्म करने और भगोड़ा माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम और अन्य अपराधियों के साथ अपने ‘संबंधों’ का उपयोग कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक बुजुर्ग कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

Read More: पूरे प्रदेश में स्कूलों को बंद करने का आदेश, इस वजह से यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

repeatedly Rape niece उन्होंने बताया, अंबोली पुलिस थाने में दर्ज करवायी गयी अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि 75 वर्षीय आरोपी ने सबसे पहले 2007 में एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया, ”शिकायतकर्ता ने बताया आरोपी ने उसके बाद उपनगरीय मुंबई में विभिन्न स्थानों पर उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया और उसे इस बारे में किसी को न बताने की धमकी दी।”

Read More: महाराष्ट्र में डरा रहा कोरोना, आज फिर मिले 4 हजार से ज्यादा मरीज, पूरे आंकड़े देखें यहां 

अधिकारी ने कहा, ”पीड़िता ने बताया कि आरोपी यह कहकर उसे जान से मारने की धमकी देता था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम उसका दोस्त है और हाजी मस्तान उसका रिश्तेदार है।” उन्होंने कहा, ”शिकायतकर्ता ने यह भी दावा किया कि आरोपी ने उनसे एक प्रतिशत ब्याज दर पर दो करोड़ रुपये उधार लिए, लेकिन अब तक उसे वापस नहीं किया है।”

Read More: सड़क हादसों से कोहरामः अलग-अलग घटनाओं में 14 की मौत, 17 की हालत गंभीर 

उन्होंने कहा, चूंकि महिला अंधेरी इलाके की रहने वाली है, इसलिए उन्होंने अंबोली थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376-(2)-(एन) (बार-बार बलात्कार), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आगे की जांच के लिए मामले को अंधेरी के एमआईडीसी पुलिस थाने को सौंप दिया गया है।

Read More: मौसम विभाग ने दी भारी से भारी बारिश की चेतावनी, कल और परसों इन क्षेत्रों में होगी जमकर बरसात

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers