Everything is going bad because of Rahul Gandhi's attitude

‘राहुल गांधी के रवैये के कारण सब खराब हो रहा है…’ केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

'राहुल गांधी के रवैये के कारण सब खराब हो रहा है...' केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 12:05 PM IST, Published Date : March 23, 2023/12:05 pm IST

सूरत। Everything is going bad because of Rahul Gandhi’s attitude : सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। ‘मोदी सरनेम’ मामले में सूरत कोर्ट ने मानहानि के मामले में दोषी करार दे दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2019 में राहुल गांधी ने मोदी सरनेम को लेकर टिप्पणी की थी। इस मामले में सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी करार दिया है।

Read More : Modi Surname Case: राहुल गांधी को मिली जमानत, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए सजा पर लगाई रोक

इस मामले में केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी जो भी बोलते हैं उससे सभी को नुक्सान होता है। बता दें राहुल गांधी को दो साल की जेल की सजा सुनाई गई है। इसके बाद केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि ‘राहुल गांधी जो भी बोलते हैं उससे सिर्फ नुकसान ही होता है। उनकी पार्टी को तो नुकसान होता ही है, ये देश के लिए भी अच्छा नहीं है। कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आज भी मुझे बताया कि राहुल गांधी के रवैये से सब खराब हो गया। उनकी पार्टी भी डूब रही है।’

Everything is going bad because of Rahul Gandhi’s attitude : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थोड़ी देर में सूरत कोर्ट राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज आपराधिक मानहानि के मामले में फैसला सुनाएगा। बताया जा रहा है कि अगर सूरत कोर्ट का फैसला राहुल गांधी के पक्ष में नहीं आता है तो वो हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं। बता दें मानहानि के जिस मामले में राहुल गांधी दोषी करार दिए गए हैं। उसमें उन्हें दो साल की सजा सुनाई गई।

Read More : सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, 1 अप्रैल से मिलेगा 25 फीसदी ज्यादा वेतन, सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान

इसके साथ ही खबर मिल रही है की राहुल गांधी को जामनत मिल गई है। सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर 30 दिन के लिए रोक लगाई है। सूरत सेशन कोर्ट ने राहुल गांधी को जमानत दे दी है। बता दें 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान ‘मोदी सरनेम’ पर विवादित टिप्पणी की थी। जिपर उन्हें 2 साल की सजा सुना गई है। इसके साथ ही बता दें राहुल को सूरत कोर्ट ने जमानत दे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें