Explosion in firecracker factory, news of death of eight people

पटाखा फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, आठ लोगों के मरने की खबर

Explosion in firecracker factory : तमिलनाडु में एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को जोरदार धमाका हुआ है। धमाके में फैक्ट्री में काम करने वाले आठ

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 01:52 PM IST, Published Date : July 29, 2023/1:25 pm IST

नई दिल्ली : Explosion in firecracker factory : तमिलनाडु में एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को जोरदार धमाका हुआ है। धमाके में फैक्ट्री में काम करने वाले आठ लोगों की मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें : नया रायपुर में इस हालत में मिली महिला, देखकर पुलिस भी रह गई दंग 

धमाका तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में पटाखा फैक्ट्री में हुआ है। कहा जा रहा है कि धमाका इतना जबरदस्त था कि पटाखा फैक्ट्री के पास के एक होटल की इमारत ढह गई और चार अन्य इमारतें आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं, जिससे कई लोग फंस गए। पुलिस ने बताया कि अब तक गंभीर रूप से घायल 12 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां और बचाव दल आग बुझाने और अंदर फंसे लोगों को बचाने की कोशिश में जुटे हैं।

घटनास्थल पर मौजूद जिला कलेक्टर ने कहा कि विस्फोट के बाद मौके पर पहुंचे बचावकर्मी अभी तक मलबे में फंसे लोगों की कुल संख्या का पता नहीं लगा सके हैं। उन्होंने कहा कि विस्फोट के कारणों के बारे में भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।


खबर को अपडेट किया जा रहा है

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें