Farmer doesn't want to take birth again in the family, Before the suicide, the person said this in VIDEO

किसान परिवार में फिर से जन्म नहीं लेना चाहता.. सुसाइड से पहले शख्स ने VIDEO में कही ये बात

Farmer doesn't want to take birth again in the family : मरने से पहले वीडियो में अपने दुख बयां करते हुए जहर खाकर सुसाइड कर लिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 5, 2022/8:28 am IST

मुंबई। किसान परिवार में पैदा होना मेरा जीवन का सबसे बड़ा दुख.. अगले जमन में फिर से किसान के घर जन्म नहीं लेना चाहता… ये आखिरी शब्द 26 साल के एक शख्स की है। मरने से पहले वीडियो में अपने दुख बयां करते हुए जहर खाकर सुसाइड कर लिया।

यह भी पढ़ें: अब पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए नहीं लगाना होगा थाने के चक्कर, 7 दिन के भीतर हो जाएगा पुलिस वेरिफिकेशन

जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सूरज जाधव है जो कि मगरवाड़ी गांव का रहने वाला था। जहर खाने के बाद अस्पताल में भर्ती युवक की मौत दो दिन बाद हो गई। वहीं अब मौत से पहले का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जाधव बोतल की ढक्कन खोलकर उसमें रखे सामान को निगलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले वह कहते हैं कि सरकार को किसानों की परवाह नहीं है और वह फिर से किसान के परिवार में जन्म नहीं लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:  वन विभाग के SDO पर अपनी पत्नी का Facebook अकाउंट हैक करने का आरोप, दर्ज हुआ IT के तहत मामला

इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह शराब का आदी था। वहीं उसने आत्महत्या क्यों किया, और क्या वह कर्जे में था… पुलिस इसकी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  एक बार फिर अपनी मांगों को लेकर बड़े आंदोलन की तैयारी में संविदा कर्मचारी, आदेशों की प्रतियां जलाकर किया विरोध