Farmer Slapped BJP MLA Pankaj Singh on Stage

मंच पर चढ़कर बुजुर्ग किसान ने भाजपा विधायक को जड़ा जोरदार तमाचा, वायरल हुआ वीडियो

मंच पर चढ़कर बुजुर्ग किसान ने भाजपा विधायक को जड़ा जोरदार तमाचा! Farmer Slapped BJP MLA Pankaj Singh on Stage

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : January 7, 2022/9:36 pm IST

लखनऊ: Farmer Slapped BJP MLA  पंजाब दौरे के दौरान पीएम मोदी की रैली को रोके जाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि उत्तर प्रदेश से एक और सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। दरअसल एक बुजुर्ग किसान ने भाजपा विधायक पंकज सिंह को भरे मंच पर तमाचा जड़ दिया। हालांकि इस घटना के बाद किसान को मंच से नीचे उतार दिया गया, लेकिन तब तक कई लोगों ने यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read More: छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में मिले 2828 नए कोरोना मरीज, 3 की मौत, रायपुर में फिर हुआ विस्फोट

Farmer Slapped BJP MLA  वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग किसान मंच पर आता है। उसके हाथ में एक लाठी है। वह मंच पर बैठे भाजपा विधायक के नजदीक आता है और एक थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आ जाते हैं और किसान को पकड़ लेते हैं।

Read More: मध्यप्रदेश में आज 1319 कोरोना मरीज मिले, 1 लाख 49 हजार 875 लोगों का हुआ वैक्सीनेशन 

किसान ने बीकेयू की टोपी पहन रखी थी। किसान द्वारा भाजपा विधायक को थप्पड़ जड़ने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। विधायक के समर्थक किसान को घेरने लगे थे लेकिन पंकज गुप्ता ने किसी को भी किसान पर हाथ न उठाने को कहा। विधायक के समर्थक उस दौरान मंच पर आ गए थे और किसान नेता को पकड़कर किनारे ले जाने लगे थे। लेकिन वहां मौजूद भाजपा विधायक ने किसी को भी बुजुर्ग किसान से अभद्रता न करने को कहा।

Read More: इन 10 बड़े शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू, 31 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, 50% क्षमता से खुलेंगे सिनेमा, शॉपिंग, होटल

यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। सदर विधायक पंकज गुप्ता इलाके में एक मूर्ति का अनावरण के लिए पहुंचे थे और इस दौरान एक जनसभा आयोजित की गई थी। उसी वक्त बुजुर्ग किसान उनके पास पहुंचा और उनको थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ने भाजपा पर निशाना साधा है।,

Read More: छत्तीसगढ़: 10 जनवरी से प्रदेश में लगेगा कोरोना का बूस्टर डोज, जानें कौन से लोग हैं पात्र