Farmer Suicide: Rahul Gandhi tweeted on farmer suicide

Farmer Suicide : राहुल गांधी ने किसान आत्महत्या पर किया ट्वीट, कहा- “दो भारत नहीं होंगे स्वीकार”

Farmer Suicide Bharat jodo yatra : इस यात्रा के दौरान कई मुद्दों पर सवाल उठ रहे है। ऐसे में अब राहुल ने ट्वीट कर किसान पति की आत्महत्या पर अपनी बात कही।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 7, 2022/5:43 pm IST

Farmer Suicide : नई दिल्ली – कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर इन दिनों काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आज यात्रा को एक महीना पूरा हो गया है। ऐसे में आज यात्रा कर्नाटक में है। बता दें कि इस यात्रा के दौरान कई मुद्दों पर सवाल उठ रहे है। ऐसे में अब राहुल ने ट्वीट कर किसान पति की आत्महत्या पर अपनी बात कही।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Massive fire in Noida factory : नोएडा सेस्टर 3 फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां, ईलाके में मचा हड़कंप

Farmer Suicide : राहुल गांधी ने लिखा कि ‘एक भारत जहां पूंजीपति मित्रों को 6 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज और करोड़ों की कर्जमाफी है और दूसरा भारत, जिसमें अन्नदाताओं को 24 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज और कष्टों से भरी जिंदगी है। उन्होंने कहा कि देश में ये ‘दो भारत’ स्वीकार नहीं किए जाएंगे’। बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल लगातार आम आदमियों से मुलाकात कर रहे है। इस यात्रा में बेरोजगार और गरीब लोग भी शामिल है।
Farmer Suicide : हाल ही में यात्रा में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हुईं। इस दैरान उन्होंने बेटे राहुल गांधी और कार्यकर्ताओं के साथ पैदल यात्रा की। बता दें कि सामने आयी एक तस्वीर में राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी की शू लेज बांधते नजर आ रहे है।