Farmhouse wall collapses on roof in Ahmedabad, three women killed

भारी बारिश के बाद गिरी फार्महाउस की दीवार, दबकर दो महिलाओं सहित तीन की मौत

भारी बारिश के बाद गिरी फार्महाउस की दीवार, दबकर दो महिलाओं सहित तीन की मौत! Farmhouse wall collapses on roof in Ahmedabad, three women killed

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 14, 2022/4:16 pm IST

अहमदाबाद: wall collapses on roof अहमदाबाद के बाहरी इलाके में बृहस्पतिवार को भारी बारिश के बीच एक फार्महाउस की दीवार एक छप्पर पर गिर गई, जिसमें रह रहीं दो महिला मजदूरों और उनके साथ काम करने वाली 16 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना आज सुबह ओगनाज इलाके में हुई और ये दोनों महिलायें तथा लड़की वहां एक बंगले के निर्माण कार्य में शामिल समूह का हिस्सा थीं।

Read More: नहाते समय अंडरगारमेंट पर लगाएं फिटकरी, शरीर के इन अंगों को मिलेगा गजब का फायदा

wall collapses on roof पुलिस निरीक्षक एन.आर. वाघेला ने कहा, ”दीवार गिरने के बाद कुल पांच महिला मजदूर घायल हो गईं। दमकलकर्मी उन्हें सोला सिटी अस्पताल ले गए। हालांकि उनमें से तीन की मौत हो गई जबकि दो अन्य का उपचार किया जा रहा है।” वाघेला ने कहा कि मृतकों की पहचान शीतल थांगा (16), वनीता मिथिया (19) और अस्मिता सगोड़ (22) के रूप में हुई है जबकि रिंकू मिथिया (19) और कविता थांगा (35) घायल हो गईं हैं।

Read More: इस एक्ट्रेस को बिस्तर पर लेटकर फोटोशूट करवाना पड़ा महंगा, हो गई ऊप्स मोमेंट का हो गईं शिकार! वायरल हुआ वीडियो

वाघेला ने कहा, ”ये मजदूर साइंस सिटी के निकट ओगनाज इलाके में स्थित फार्महाउस की दीवार के बराबर में बनाए गए छप्पर में रह रहीं थीं। हमारी प्रारंभिक जांच में संकेत मिले हैं बारिश के कारण दीवार गिरी होगी।”

Read More: ….ऐसे ही सो गया पति, बौखलाई पत्नी ने क्रिकेट के बैट से ऐसी जगह मारा कि लगवाने पड़े 17 टांके