Wife Attack on Husband by Cricket Bat

….ऐसे ही सो गया पति, बौखलाई पत्नी ने क्रिकेट के बैट से ऐसी जगह मारा कि लगवाने पड़े 17 टांके

बौखलाई पत्नी ने क्रिकेट के बैट से ऐसी जगह मारा कि लगवाने पड़े 17 टांके! Wife Attack on Husband by Cricket Bat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 14, 2022/5:00 pm IST

बीकानेर: Wife Attack on Husband ऐसा कोई घर नहीं, जहां पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा नहीं होता हो। लेकिन कई बार पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ जाता है कि मामला गंभीर हो जाता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के बीकानेर से सामने आया है, जहां पति की छोटी सी गलती पर पत्नी बैट से हमला कर दिया। इस हमले से घायल युवक को उपचार के लिए पड़ोसियों की मदद से अस्पताल ले जाया गया है, जहां घायल पति को 17 टांके लगाए गए हैं। इस मामले में पति ने अपनी बीवी के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है।

Read More: पेड़ से टकराई कार, मौके पर ही पांच लोगों ने तोड़ा दम 

Wife Attack on Husband मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक का नाम अमीन बताया जा रहा है। घटना शहर के नजीद स्थित रिडमलसर गांव की है। यहां मंगलवार रात 11 बजे पति-पत्नी अमीन (35) और अनीशा (30) की जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी उनके घर पहुंचे। वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। अनीशा अपने पति पर दनादन क्रिकेट बैट बरसा रही थी और अमीन चिल्ला रहा था।

Read More: प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश, गृह मंत्री बोले- लोगों को घबराने की जरूरत नहीं 

इस मारपीट को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अनीस उस दिन बिना खाना खाए ही सो गया था। जिसके बाद उसकी पत्नी इतनी नाराज हो गई कि उसने अपने पति को क्रिकेट बैट से धुन डाला। अनीस के सिर पर गंभीर चोट आई है। इसके अलावा उनके कंधे पर भी चोट आई है। पड़ोसियों ने किसी तरह अमीन को वहां से निकाला था।

Read More: सस्ते में देश घूमने का मौका, महज इतने रुपए में परिवार के साथ कर सकते हैं यात्रा, मिलेगी ये खास सुविधा भी

पीड़ित पति का यह भी आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर पत्नी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की बल्कि पत्नी की शिकायत पर उल्टे उन्हें ही धमका रही है। पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से मामले में न्याय की गुहार लगाई है।

Read More: पुलिस ने दाखिल की 2000 पन्नों की चार्जशीट, यहां हुई हिंसा मामले में 37 आरोपियों का नाम शामिल 

 
Flowers