Farooq Abdullah Statement: 'वे मुझे पाकिस्तानी कहते हैं...', जानें फारूक अब्दुल्ला ने किस पर साधा निशाना... | Farooq Abdullah Statement

Farooq Abdullah Statement: ‘वे मुझे पाकिस्तानी कहते हैं…’, जानें फारूक अब्दुल्ला ने किस पर साधा निशाना…

Farooq Abdullah Statement: 'चुनाव के अच्छे परिणाम का मतलब दिल्ली में नई सरकार आए', फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 01:56 PM IST, Published Date : May 30, 2024/1:56 pm IST

Farooq Abdullah Statement: श्रीनगर। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिए दिग्गजों का धुआंधार चुनावी प्रचार जारी है। इसी बीच मीडिया ने नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला से बातचीत की। इस दौरान उनसे यह पूछा गया कि क्या पाकिस्तान में उनके साथ बातचीत के लिए अनुकूल माहौल है’ पर नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला ने अपने जवाब में कहा कि जब मैं (भारत और पाकिस्तान के बीच) बातचीत के बारे में बात करता हूं, तो वे मुझे पाकिस्तानी कहते हैं लेकिन मैं अपनी आवाज बंद नहीं करूंगा।

Read more: Teacher Bharti Exam Update: युवाओं को तगड़ा झटका.. हाईकोर्ट ने लगाई इस चरण के टीचर भर्ती पर रोक, गेस्ट टीचर पर यह हुआ फैसला..

वहीं उन्होंने आगे कहा कि मैं प्रार्थना करता हूं कि इस चुनाव का परिणाम अच्छे आए और अच्छे आएंगे तो हम भी कोशिश करेंगे उनसे बातचीत करने के लिए कि बातचीत का रास्ता ही सही है। अच्छे परिणाम का मतलब दिल्ली में नई सरकार आए और वर्तमान सरकार को वहां से बाहर करें। बता दें कि फारूक अब्दुल्ला ने बीते दिन लोकसभा चुनाव और भारत-पाकिस्तान के संबंधों पर फिर से बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे अच्छे आएंगे तो बातचीत के लिए हम भी कहेंगे। दो मुल्क के बीच जंग रास्ता नहीं है, बातचीत रास्ता है।

इसके अलावा उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी कहते हैं कि हमने अजान बंद कर दिया। उन्हें अब मुसलमानों को निकालना है। सीएम योगी ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कुछ दिनों पहले कहा था कि धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हट गए हैं।

Read more: ICC Awards 2024 : टी20 विश्व कप 2024 से पहले भारतीय टीम के ये खिलाड़ी हुए सम्मानित, सूर्यकुमार यादव को मिला ये खास अवॉर्ड 

Farooq Abdullah Statement: इससे छात्रों और लोगों को भी काफी राहत मिली है। सीएम योगी ने आगे कहा था कि छात्र आराम से अपनी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। जब परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों का मन लगता था तब किसी से अजान की आवाज आती थी। अब यूपी में सब शांति से हो रहा है। शांतिपूर्वक तरीके से काम चल रहे हैं। यह नियम सभी धर्मों के लोगों पर लागू हुआ है।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers