father brutally killed his two-year-old daughter

एक पिता ने अपनी दो साल की बेटी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, वजह जान कांप उठेगी रूह

father brutally killed his two-year-old daughter; पिता के पास अपनी बेटी को खाना खिलने के लिए पैसे नहीं थे।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:32 PM IST

father brutally killed his two-year-old daughter; बेंगलुरु ; अक्सर देखा जाता है कि बेटियों को पिता पलकों में बिठा के रखते है। उनकी ख़ुशी के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते है। लेकिन क्या अपने कभी ऐसे पिता को देखा है। जो एक छोटी सी वजह के चलते अपनी 2 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दें। यह दिल देहलानी वाली घटना बेंगलुरु से सामने आई है। जहां एक पिता ने अपनी बेटी को इस इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योकि उसके पास अपनी बच्ची को खाना खिलने के लिए पैसे नहीं थे। भूक से बिलखता देख पिता को यह सेहन नहीं हुआ। जिसके बाद आरोपी ने यह खौफनाक  कदम उठाया।

यह भी पढ़े : पोर्न की लत में नाबालिग बना हत्यारा, 10 साल की मासूम का किया बुरा हाल, शव देख दंग रह गई पुलिस

बिजनेस में भारी नुकसान होने की वजह से उठाना पड़ा कदम

father brutally killed his two-year-old daughter; बता दें कि हत्यारे पिता का नाम राहुल परमार है जो पेशे से इंजीनियर है और गुजरात का रहने वाला है। राहुल आर्थिक तंगी से परेशान था जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया। जानकारी के अनुसार राहुल पिछले 6 महीने से बेरोजगार था। बिटकॉइन के बिजनेस में उसे भारी नुकसान का सामना करना पड़ा था। जिसकी वजह से वह कर्ज में डूब गया था। हालात से उबरने के लिए उसने अपनी पत्नी के गहने भी गिरवी रखे थे। जिसकी जानकारी पत्नी को नहीं थी। तो वही अपने आप को बचाने के लिए गहने चोरी होने की झूटी खबर बता दी ।

यह भी पढ़े : देश भर में जियो की सर्विस हुई ठप, कॉल और मैसेज करने में आ रही दिक्कतें…

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

father brutally killed his two-year-old daughter; फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। वही पुलिस को बयान देते हुए राहुल परमार ने बताया कि हत्या करने से पहले वह अपनी बेटी को कार में घुमाने ले गया। उसके लिए कुछ बिस्कुट और चॉकलेट खरीदे, उसके साथ समय बिताया। उसके साथ खेला, गले लाया और फिर उसे मार डाला और झील में फेक दिया क्योंकि उसके पास अपनी बेटी को खाना खिलने के लिए पैसे नहीं थे। जिसके वजह से ये कदम उठाया। हालांकि आरोपी का ये भी कहना है कि बच्ची के बाद उसने खुद की भी जान लेने की कोशिश की लेकिन पानी में छलांग लगाते हुए लोगों ने देख लिया। जिसकी वजह से वह बच गया।