पिता ने पार की हैवानियत की हदें, अपने ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर अलग-अलग लोगों से भी करवाया रेप 

Father crossed the limits of cruelty, made his own daughter a victim of lust, then got raped by different people

Edited By: , October 13, 2021 / 05:29 PM IST

ललितपुरः उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां की रहने वाली एक ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पिता ने उन्हें बेचने का भी प्रयास किया। इसके साथ ही पिता ने अपने संरक्षण में चाचा, ताऊ, सपा, बसपा के जिलाध्यक्ष से भी रेप करवाया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने पिता, चाचा, ताऊ, सपा, बसपा के जिलाध्यक्ष समेत कुल 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

read more : …तो ऐश्वर्या नहीं रानी मुखर्जी होती बच्चन परिवार की बहू, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

17 वर्षीय किशोरी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह कक्षा छह में पढ़ती थी तब उसके पापा उसे घुमाने के लिए ले गए थे। रास्ते में उसे गंदा वीडियो दिखाया। अगले दिन रात आठ बजे नए कपड़े दिलाए और मोटरसाइकिल सिखाने की कहकर ग्राम महेशपुरा के खेतों के पास ले जाकर दुष्कर्म किया। उसे होटल ले जाया गया। वहां उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद यह क्रम शुरू हो गया। छह वर्षों तक अलग-अलग लोगों ने दुष्कर्म किया। उसे बेचने का भी प्रयास किया गया।

read more : सभी स्कूलों में ‘आरोग्य वाटिका’ लगाने के निर्देश, छात्रों की बढ़ेगी प्रतिरोधक क्षमता

पुलिस ने इस मामले में तिलक यादव, राजू यादव, महेंद्र यादव, अरविंद यादव, प्रबोध तिवारी, सोनू समैया, राजेश जैन जोझिया, महेंद्र दुबे, नीरज तिवारी, महेंद्र सिंघई, दीपक अहिरवार और कोमलकांत सिंघई समेत 28 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

read more : सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मारा गया जैश का शीर्ष कमांडर शम सोफी