8 महीने से नाबालिग बेटी बनती रही पिता की हवस का शिकार...

8 महीने से नाबालिग बेटी बनती रही पिता की हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा, बेटी को बचाने के लिए मां ने किया ये काम

Father had sex with daughter for 8 months: सौतेले पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ गंदे काम को अंजाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 04:00 PM IST, Published Date : February 28, 2023/4:00 pm IST

Father had sex with daughter for 8 months : देहरादून। देश में अपराधों की संख्या में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आ​ए दिन कई अपराध और वारदातें देखने को मिल रही है। लूट, हत्या, अपहरण, रेप जैसी घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है। ​हालांकि पुलिस इन घटनाओं को रोकने का प्रयास भी लगातार कर रही है। हालही में उत्तराखंड की राजधानी में रेप की घटना सामने आई है। जहां सौतेले पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ गंदे काम को अंजाम दिया है।

read more : विधानसभा में बजट को लेकर हो रही चर्चा! जानें किन योजनाओं का बढ़ सकता है बजट, कर्मचारियों को मिल सकती है ‘संजीवनी’ 

Father had sex with daughter for 8 months : सौतेला पिता अपनी नाबालिग बेटी से करीब 8 महीने से दुष्कर्म कर रहा था। यह पूरा मामला सेलाकुई थाना क्षेत्र का है। जैसे ही इस घटना की जानकारी पीड़िता की मां को लगी तो बेज्जती के डर से पहले तो यह बात किसी को नहीं बताई लेकिन जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है।

read more : सावधान… कोरबा के जंगलो में एक-दो नहीं बल्कि 57 हाथियों का दल कर रहा हैं विचरण, खतरे के बीच हो रही मुनादी

 

Father had sex with daughter for 8 months  : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने दी तहरीर में बताया कि उसने दूसरे धर्म के युवक के साथ दूसरी शादी की है। पहले पति से हुई नाबालिग बेटी भी उसके साथ रहती है। पिछले वर्ष जुलाई में उसके पति ने नाबालिग बेटी के साथ पहली बार गलत काम किया। विरोध करने पर उसने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इससे महिला डर गई और उसने लोक-लाज के भय से यह बात किसी से नहीं कही। आरोपी ने पीड़िता और अपनी पत्नी से माफी मांगी और दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने का भरोसा दिलाया।

read more : जनता को एक और बड़ा झटका, एयरटेल फिर बढ़ाएगी मोबाइल के सभी रिचार्ज प्लान की दरें 

महिला का आरोप है कि भरोसा देने के बावजूद उसका पति नहीं सुधरा। वो नशे की हालत में जब घर आता था, तो बेटी से दुष्कर्म करता था। उसके समझाने पर भी वो नहीं माना और उनके साथ मारपीट करता रहा। साथ ही किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देता था। महिला ने बेटी के साथ हो रही दरिंदगी से तंग आकर पुलिस में शिकायत करने का मन बनाया और वो उसको लेकर थाने पहुंच गई।

read more : प्रियंका गांधी के स्वागत में इस्तेमाल किए गए गुलाब से बनेगा गुलाल, पूर्व मंत्री राजेश मूणत बोले- ये सनातन का अपमान 

जांच अधिकारी ने बताया कि महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने सेलाकुई क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार को उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers