Father raped minor daughter, case ragister by police

शर्मनाक.. मां के संग सोई बेटी के साथ पिता कर रहा था रेप, नींद खुली तो नजारा देख महिला हो गई बेहोश

आरोपी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया है। पीड़ित बच्ची की मां ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 29, 2021/11:03 am IST

गुरुग्राम, चंडीगढ़। रिश्तों को तार-तार कर देने वाली दुष्कर्म की खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां गुरुग्राम में एक शख्स ने अपनी ही बेटी को दुष्कर्म का शिकार बनाया है। आरोपी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया है। पीड़ित बच्ची की मां ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं आरोपी पति घटना के बाद से फरार है।

यह भी पढ़ें:  ’40 से 50 साल की आयु वाली महिलाएं ही मोदी को पसंद करती हैं’, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार घटना रविवार रात की है। बच्ची की मां ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया है कि जब वह सो रही थी, उसी दौरान उसके पति ने बच्ची से बलात्कार किया। आगे बताई कि ‘मैंने जब अपने पति को हमारी 12 साल की बच्ची से बलात्कार करते देखा तो मुझे बहुत बड़ा सदमा लगा। जब मैं चिल्लाई तो आवाज सुनकर मेरा पति वहां से फरार हो गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

महिला की शिकायत के आधार पर पीड़ित बच्ची का मेडिकल जांच करवाया गया। वहीं रिपोर्ट में बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हई है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाशी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  IBC24 ने भोपाल में किया Health Conclave का आयोजन, कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने की कार्यक्रम की सराहना

 
Flowers