IBC24 organized Health Conclave in Bhopal

IBC24 ने भोपाल में किया Health Conclave का आयोजन, कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने की कार्यक्रम की सराहना

IBC24 ने भोपाल में किया Health Conclave का आयोजनः IBC24 organized Health Conclave in Bhopal, Read full news

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 28, 2021/11:49 pm IST

भोपालः मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 ना केवल आपको देश-विदेश और आपके काम की खबरों से रूबरू कराता है, बल्कि अपने सामाजिक सरोकार भी निभाता है। इसकी कड़ी में IBC24 ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हेल्थ कॉन्क्लेव का आयोजन किया। जिसमें कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के हाथों कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया। मंत्री ने इस कार्यक्रम के लिए IBC24 की जमकर सराहना की।

Read more :  मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव निरस्त, लीगल ओपिनियन के बाद चुनाव आयोग ने लिया फैसला

तस्वीरें मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित IBC24 हेल्थ कॉन्क्लेव की है… IBC24 ने उन कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया। जिन्होंने संकट की घड़ी में अपनी जान की परवाह किए बिना मानव सेवा की मिसाल पेश की। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के हाथों ऐसे कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया। ग्वालियर के डॉक्टर फराज अदिल और सुरेश जाड़ी, भोपाल के ममतेश शर्मा, जबलपुर के दिनेश मिश्रा, इंदौर के प्रदीप चौधरी और भोपाल के उमाशंकर तिवारी को सम्मानित किया गया।

Read more :  माफिया पर वार-पलटवार! छत्तीसगढ़ की सियासत के केंद्र में फिर आए माफिया, भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने 

इसके साथ ही शिवानी अग्रवाल, सेज यूनिवर्सिटी भोपाल… डॉ स्वाती व्यास, मानसरोवर आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज और हास्पिटल भोपाल… डॉक्टर अजय हार्डिया, डॉक्टर आशीष हार्डिया, देवी अहिल्या कैंसर अस्पताल इंदौर… डॉक्टर जगप्रीत सिंह, मानसरोवर आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भोपाल… राजेश स्थापक, विजयाश्री आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल जबलपुर के लिए कॉलेज के डीन डॉक्टर शंकर राव, डॉक्टर कृष्णानंद, LNCT, भोपाल, डॉक्टर रोमिल सिंघई, डेंटल हाउस, जबलपुर, डॉक्टर पीडी गुर्जर, पीडी गुर्जर हॉस्पिटल इंदौर, डॉक्टर अनूप साहू, सूर्या लाइफ केयर, सागर का सम्मान किया गया। मंत्री विश्वास सारंग ने इस आयोजन के लिए IBC24 की जमकर सराहना की। इस दौरान नगरीय प्रशासन राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया भी मौजूद रहे।

Read more :  छत्तीसगढ़ में 3 जनवरी से शुरू होगा 15 से 18 साल के बच्चों का वैक्सीनेशन, सीएम बघेल ने व्यापक प्रचार-प्रसार के दिए निर्देश 

आयोजन में ना केवल कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया। बल्कि कोरोना के बचाव और रोकथाम के उपायों पर डॉक्टर्स के पैनल ने सार्थक चर्चा कर जन जागरण भी किया। डॉक्टरों ने बताया कि किस तरह कोरोना से बचा जा सकता है। किस तरह ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे से मुकाबला किया जा सकता है। इस कार्यक्रम के पीछे IBC24 का मकसद कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाना और उनके काम को प्रोत्साहित करना है। साथ ही लोगों को महामारी के प्रति जागरूक करना है ताकि लोग इस कोरोना महामारी से खुद को बचा सके।