IAS officer replied to the student, said 'do you need a condom now'

सैनिटरी नैपकिन पर हुआ बवाल, महिला अधिकारी ने स्कूली छात्रा को दिया अजीबोगरीब जवाब, कहा ‘क्या अब कंडोम भी चाहिए’

सैनिटरी नैपकिन पर हुआ बवाल, महिला अधिकारी ने स्कूली छात्रा को दिया जवाब, IAS officer said 'do you need condoms now'

Edited By: , September 29, 2022 / 07:37 AM IST

IAS officer said: बिहार। बिहार में एक स्कूली छात्रा ने आईएएस हरजोत कौर से एक साधारण सा सवाल किया, उसने पूछा कि जब सरकार साइकिल, पोशाक देती है तो हम लड़कियों को “क्या सरकार 20-30 रुपये का सेनेटरी पैड दे सकती है?” उसके इस सवाल पर हरजोत कौर ने कहा, “आज आप कह रही हो कि सरकार सैनिटरी नैपकिन दे, फिर कल आप कहेंगी कि सरकार जींस भी दे सकती है और उसके बाद कुछ सुंदर जूते क्यों नहीं दे सकती?” आईएएस अधिकारी हरजोत कौर ने आगे कहा, “आप अंततः उम्मीद करोगी कि सरकार आपको परिवार नियोजन के तरीके, कंडोम भी देगी।”

Read more: Shardiya Navratri 2022 : नवरात्रि के चौथे दिन ऐसे करें मां कूष्मांडा की पूजा, जानें पूजा विधि और उपाय 

IAS officer said: राज्य के महिला एवं बाल विकास निगम की प्रमुख हरजोत कौरा, यूनिसेफ और अन्य संगठनों के साथ साझेदारी में मंगलवार को आयोजित एक समारोह में गईं थीं। समारोह का विषय था ‘सशक्त बेटियां, समृद्ध बिहार’, इस कार्यशाला में झुग्गी-झोपड़ियों में रहनेवाली लड़कियों से सवाल-जवाब के क्रम में हरजोत कौर बच्चियों के सवाल सुनकर उखड़ गईं।

Special Train: त्योहारी सीजन में यात्रियों को तोहफा! आज से इस रूट पर चलेंगी 24 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें, देखें लिस्ट 

IAS officer said: जब एक छात्रा ने उन्हें याद दिलाया कि हम लोगों के वोट से ही सरकार बनती है तो अधिकारी ने कहा- “यह तो मूर्खता की पराकाष्ठा है। वोट मत करो, पाकिस्तान बनो। क्या आप सरकार से पैसे और सेवाओं के लिए वोट करते हैं?” इस पर छात्रा ने पलटवार किया: “मैं एक भारतीय हूं, मैं क्यों पाकिस्तान बनूं?”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें