Fiancee died during sex, did such act before marriege

सेक्स करते वक्त मंगेतर की मौत, शादी से पहले होने वाली पत्नी को खुश करने किया था ये काम

Fiancee died during sex, did such act before marriege : सेक्स करते वक्त मंगेतर की मौत, शादी से पहले होने वाली पत्नी को खुश करने किया था ये काम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 2, 2022/3:16 pm IST

Fiancee Died During Sex : नई दिल्ली। एक 47 साल के शख्स की मौत अपने मंगेतर के साथ सेक्स करने के दौरान हो गई। सुनने में ये काफी अजीब लगता है न पर ये सच है। दरअसल, केन्या के नौरोबी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको चौंका कर रख दिया है। यहां एक 47 साल के शख्स की मौत अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के दौरान हो गई।

एक घंटे के सेक्स के बाद अचानक थम गई सांसे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केन्या के नौरोबी में रात को डगलस फुजी मुतुरी (Douglas Fundi Muthuri) अपनी मंगेतर निकेरा वांगेची (Nicera Wangechi) के साथ रोमांटिक डिनर किया। इसके बाद करीब एक घंटे तक दोनों के बीच सेक्स का दौर चला। इसके बाद अचानक मुतुरी को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। उसकी होने वाली पत्नी उस समय जब तक इस बात समझती काफी देर हो गई। जब तक अधिकारी मौके पर पहुंचते उसकी मौत हो गई। बताया गया कि उसकी जेब से फ़्यूरोसेमाइड (उच्च रक्तचाप की दवा) और वियाग्रा की गोली बरामद की गई।

Read More : Sarkari Naukari : IBPS ने निकाली 6000 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती, आकर्षक सैलरी के साथ देशभर में होगी नियुक्ति, यहां करें आवेदन

नहीं मिले कहीं चोट के निशान

Fiancee Died During Sex : बताया जा रहा है कि महिला मंगेतर ने अपने होने वाले पति मुतुरी को अपने घर पर आमंत्रित किया था। उन्होंने रात में खाने के बाद एक घंटे तक दोनों सेक्स में लगे रहे और इस दौरान मुतुरी को अचानक सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उसकी मौत हो गई। वो सोफे पर मृत पड़ा मिला। पुलिस ने बताया कि मुतुरी के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे और यह ज्ञात नहीं है कि उसकी हत्या किसने की। पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। इसके बाद मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। वहीं पुलिस महिला के साथ पूछताछ कर रही हैं। बता दें एक न्यूज़ मीडिया के अनुसार, देश में पुरुषों की सेक्स के दौरान मौत के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें