boyfriend ke liye do Ladkiyon ke beech maarpeet ka video

‘ये तेरा नहीं मेरा बॉयफ्रेंड है….’ बीच सड़क पर आपस में भिड़ गई दो युवतियां, एक दूसरे पर जमकर बरसाए डंडे

'ये तेरा नहीं मेरा बॉयफ्रेंड है....' बीच सड़क पर आपस में भिड़ गई दो युवतियां,! boyfriend ke liye do Ladkiyon ke beech maarpeet ka video

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2023 / 12:43 PM IST, Published Date : April 25, 2023/12:43 pm IST

मुजफ्फरपुर: boyfriend ke liye do Ladkiyon ke beech maarpeet ka video सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बीच सड़क पर दो युवतियां आपस में मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है। दोनों के बीच मारपीट इतना बढ़ गया कि लात घूंसे से बात लाठी डंडे तक आ पहुंचा और इस घटना में एक लड़की का सिर फट गया। इसके बाद आनन फानन में लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है।

Read More: विस चुनाव से पहले AAP हुई सक्रिय, पार्टी ने की प्रभारियों की नियुक्ति, सूची जारी 

boyfriend ke liye do Ladkiyon ke beech maarpeet ka video दरअसल जिले के एलएस कॉलेज के पास मुख्य सड़क पर सोमवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब दो छात्राएं आपस में भिड़ गईं। दोनों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में कहा जा रहा है कि छात्राएं ब्याय फ्रेंड के लिए आपस में भिड़ गई। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में एक छात्रा स्कूटी पर दिख रही है। आसपास में तीन-चार अन्य छात्राएं भी खड़ी हैं। इसी दौरान सामने से हाथ में डंडा लेकर एक छात्रा आती है और स्कूटी सवार छात्रा की पिटाई कर देती है। स्कूटी सवार का सिर फूट जाता है।

Read More: India News Today 25 April Live Update: तिरुवनंतपुरम को पीएम मोदी की सौगात, वंदे भारत के साथ कई योजनाओं का शिलांयास

स्कूटी सवार छात्रा का सिर फट जाने के बाद उसकी सहेलियों ने डंडा चला रही छात्रा को पीट दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक छात्रा दूसरे छात्रा को कह रही थी कि मेरे दोस्त के करीब मत आओ। तुम उससे दूर रहो। मारपीट होते देख कई लोग जुट गए। एक युवक भी वहां पहुंचा और दोनों को अलग किया। युवक ने डंडा चला रही युवती को थप्पड़ भी मारा। वायरल वीडियो पर कई तरह की चर्चा हो रही है।

Read More: राखी सावंत ने पेंट उतारकर दिखाई ये चीज, नजारा देख फैंस के उड़े होश…वीडियो वायरल 

मामले की जानकारी मिलते ही काजी मोहम्मदपुर पुलिस मौके पर पहुंची। तबतक सभी लड़कियां जा चुकी थीं। थानेदार ने बताया कि किसी ने कोई शिकायत नहीं की है। पुलिस वीडियो को लेकर हालात पर नजर बनाए हुए है।लोगों ने बताया कि एक ही लड़के से दोनों लड़कियों की दोस्ती है। दोनों एक दूसरे को लड़के से दूर रहने के लिए डांट रही थीं। इसे लेकर नोक-झोंक को बाद मार पीट हो गई।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक