'द्रौपदी राष्ट्रपति तो पांडव कौन? फिल्म डायरेक्टर का विवादित ट्वीट, बीजेपी ने पुलिस में की शिकायत |

‘द्रौपदी राष्ट्रपति तो पांडव कौन? फिल्म डायरेक्टर का विवादित ट्वीट, बीजेपी ने पुलिस में की शिकायत

ट्वीट करते हुए लिखा, "अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और उससे भी ज्यादा जरुरी ये है कि कौरव कौन हैं?" उनके इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी जनता ने आड़े हाथों लिया और आपत्ति दर्ज करवाई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 25, 2022/2:04 pm IST

controversial tweet on draupadi murmu: नई दिल्ली, 25 जून 2022। अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक बार फिर फंस गए हैं। राम कुमार वर्मा ने एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर एक विवादास्पद ट्वीट किया, जिसे लेकर भाजपा नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

दरअसल मशहूर फिल्म डायरेक्टर वर्मा ने, एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार पर ट्वीट करते हुए लिखा, “अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और उससे भी ज्यादा जरुरी ये है कि कौरव कौन हैं?” उनके इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी जनता ने आड़े हाथों लिया और आपत्ति दर्ज करवाई थी।

read more: MLA पर युवाओं का तंज| ‘आपको हटा में पहली बार देखा कि आप विधायक हैं’, कभी एक चक्कर वार्ड में आये होते

एस.सी/एस.टी एक्ट के तहत होगी कार्रवाई?

controversial tweet on draupadi murmu :अब भाजपा के नेताओं गुडूर रेड्डी और टी. नंदेश्वर गौड़ ने, हैदराबाद के एबिड्स पुलिस स्टेशन में राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि वर्मा ने एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार मुर्मू पर अपमानजनक टिप्पणी की है। एबिड्स पुलिस इंस्पेक्टर बी. प्रसाद राव ने वर्मा के खिलाफ हुई शिकायत के बारे में बताया, “हमें शिकायत मिली है और इसे कानूनी सलाह के लिए भेज दिया गया है। कानूनी सलाह मिलने के बाद, हम वर्मा पर एस.सी./एस.टी एक्ट के अंतर्गत शिकायत दर्ज करेंगे”

read more: प्रतापगढ़ में अदालत ने एसएचओ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया

आंध्र प्रदेश भाजपा के प्रमुख सोमू वीरराजू ने राम गोपाल वर्मा के ट्वीट की तीखी आलोचना करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि वर्मा को जेल भेजा जाना चाहिए और एक मनोचिकित्सक से उनकी जांच करवाई जानी चाहिए। 22 जून को किए ट्वीट पर विवाद होने के बाद, शुक्रवार को वर्मा ने इसपर सफाई भी दी।

राम गोपाल वर्मा ने ऐसे दी सफाई

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “यह पुरी ईमानदारी से विडंबना के तौर पर कहा गया है और इसका कोई अन्य मकसद नहीं है। द्रौपदी महाभारत में मेरा फेवरेट किरदार है लेकिन चूंकि यह नाम बहुत रेयर है, मुझे इससे जुड़े किरदार याद आ गए और मैंने यही जताया। किसी की भी भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं है”

read more: जर्मनी और यूएई की यात्रा के दौरान 15 से अधिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

एक अन्य ट्वीट में वर्मा ने नेताओं पर एक दूसरे को गिराने को लेकर भी कमेंट किया, उन्होंने लिखा, “जब सभी नेता एक दूसरे की पीठ में छुरा घोंपने और गिराने में लगे हुआ हैं, हैरानी होती है कि उनके पास समय कब होगा और जनता की समस्याओं को देखने की एनर्जी कब होगी जो कि उनका प्राइमरी काम हैं।”

 
Flowers