Nirmala Sitharaman traveled in Mumbai local

Nirmala Sitharaman Travel in Local Train: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मुंबई लोकल में किया सफर, यात्रियों से हुई रूबरू

Nirmala Sitharaman Travel in Local Train: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज मुंबई की लोकल ट्रेन सफर किया।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 04:08 PM IST, Published Date : February 24, 2024/3:54 pm IST

मुंबई : Nirmala Sitharaman Travel in Local Train: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आम आदमी से रूबरू होने का नया तरिका अपनाया है। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज मुंबई की लोकल ट्रेन सफर किया। इस दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यात्रियों से बातचीत की। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वित्त मंत्री सीतारमण को यात्रियों के सवालों का जवाब देते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Replace Penal Code: देश में नए आपराधिक कानून 1 जुलाई से होंगे लागू.. लेंगे इन अधिनियमों की जगह

वायरल हो रहा वीडियो

Nirmala Sitharaman Travel in Local Train: वीडियो में, सीतारमण को लोकल ट्रेन में यात्रियों से घिरा हुआ दिखाया गया है। वह मुस्कुरा रही हैं और उनसे बात कर रही हैं। यात्री उनसे बात करते नजर आ रहे हैं। सीतारमण ने धैर्यपूर्वक उनके सवालों का जवाब दिया और सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों के बारे में बताया। उन्होंने यह भी कहा कि वह यात्रियों की समस्याओं को समझती हैं और उन्हें दूर करने के लिए काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Mental Health: कहीं आप भी तो नहीं करते ये गलती, आज ही करें सुधार, नहीं तो पड़ जाएंगे लेने के देने

लोग कर रहे हैं सीतारमण की सराहना

Nirmala Sitharaman Travel in Local Train: इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है। लोग सीतारमण की इस पहल की सराहना कर रहे हैं और उनका कहना है कि इससे नेताओं और आम जनता के बीच की खाई कम होगी। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि यह कदम दिखाता है कि सीतारमण जमीनी हकीकत से जुड़ी हुई हैं और लोगों की समस्याओं को समझती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp