‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ की टिकटों में छेड़छाड़ करने को लेकर यात्रा एजेंसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ की टिकटों में छेड़छाड़ करने को लेकर यात्रा एजेंसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

: , July 17, 2021 / 09:42 AM IST

केवडिया (गुजरात), 17 जुलाई (भाषा) पुलिस ने गुजरात के नर्मदा जिले में केवडिया में स्थित ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ देखने आए 23 पर्यटकों से अधिक पैसा वसूलने के वास्ते उनके प्रवेश टिकटों के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के लिए सूरत स्थित यात्रा एजेंसी के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यह धोखाधड़ी शुक्रवार को सामने आयी जब सरदार वल्लभभाई पटेल को समर्पित दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के प्रवेश द्वारा पर तैनात कर्मियों ने पर्यटकों की टिकटों की विस्तार से जांच की।

केवडिया पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि यात्रा एजेंसी ने प्रत्येक टिकट पर 50 रुपये तक की अधिक कीमत छापकर 19 पर्यटकों की टिकटों में छेड़छाड़ की। इसी तरह चार बच्चों की टिकटों पर 20 रुपये तक कीमत बढ़ायी गयी।

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर्यटन प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया कि ऐसा पाया गया कि माय वैल्यू ट्रिप यात्रा एजेंसी ने कथित तौर पर यह किया।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने एजेंसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है जिसके आधार पर शुक्रवार रात को केवडिया पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी।

भाषा गोला पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)