fire in Junk warehouse and slums

कबाड़ गोदाम और झुग्गियों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाड़ियां

fire in Junk warehouse and slums : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक कबाड़ के गोदाम और कुछ झुग्गियों में भीषण आग लग गई।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 10:10 AM IST, Published Date : December 12, 2022/10:10 am IST

नई दिल्ली : fire in Junk warehouse and slums : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक कबाड़ के गोदाम और कुछ झुग्गियों में भीषण आग लग गई। आग की घटना नोएडा के सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव की है। आग लगने से आसपास के इलाके में भगदड़ और अफरातफरी का माहौल बन गया। मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : DU Assistant Professor Recruitment: इस कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर निकली वैकेंसी, इस तारीख के पहले करें अप्लाई 

कबाड़ गोदाम और झुग्गियों में लगी भीषण आग

fire in Junk warehouse and slums :  मिली जानकारी के जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-93 गेझा गांव में कबाड़ गोदाम और उसके आसपास मौजूद कुछ झुग्गियों में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद नोएडा पुलिस और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और दमकलकर्मियों द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। आग इतनी भीषण है कि इसका धुआं दूर से भी दिखा। हालांकि आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें : MP Teacher Recruitment 2022: शिक्षक भर्ती को लेकर स्कूल शिक्षा विभाग का अहम फैसला, इस दिन अपलोड होगी उम्मीदवारों की लिस्ट 

मौके पर मौजूद है दमकल विभाग की टीम

fire in Junk warehouse and slums :  इस भीषण आग में अभी तक कितना नुकसान हुआ है, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस और दमकल विभाग की टीम फिलहाल प्रभावित इलाके में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है। जानकारी के मुताबिक, अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें